सरायकेला कोर्ट से हेमंत सोरेन को मिली जमानत

सरायकेला : आचार संहिता उल्लंघन मामले में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को सरायकेला कोर्ट से जमानत मिल गयी है. मामले में हेमंत सोमवार को कोर्ट में हाजिर हुए. ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट एस त्रिपाठी की अदालत ने उन्हें जमानत दी. उन पर 2014 में विधानसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा था. अधिवक्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 9, 2019 8:19 AM
सरायकेला : आचार संहिता उल्लंघन मामले में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को सरायकेला कोर्ट से जमानत मिल गयी है. मामले में हेमंत सोमवार को कोर्ट में हाजिर हुए. ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट एस त्रिपाठी की अदालत ने उन्हें जमानत दी.
उन पर 2014 में विधानसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा था. अधिवक्ता एसबी ज्योतिषी ने बताया, पूर्व सीएम पर चुनाव प्रचार के दौरान आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में भड़काऊ भाषण देने का आरोप था. इस मामले में धारा 188/506 व आरपी एक्ट 125 के तहत मामला दर्ज किया गया था. बताया गया कि इस मामले में न्यायालय से पूर्व सीएम को बेल मिल गयी है. अब चार्ज फ्रेम होगा. कोर्ट से बाहर निकलने पर हेमंत सोरेन पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिले. उनका हाल चाल जाना. संगठन के मुद्दे पर चर्चा की. मौके पर विधायक चंपाई सोरेन, पूर्व विधायक बहादुर उरांव, चाईबासा नगर परिषद के अध्यक्ष मिथिलेश ठाकुर, सोनाराम बोदरा, हीरालाल समेत अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version