21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : राजमहल में युवक की हत्या, रेलवे ट्रैक के किनारे मिला शव

वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर दुमका से डॉग स्कायड की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. डॉग स्कायड पहुंचने में लगभग पांच घंटे लग गये. तब तक शव को घटनास्थल पर यथावत स्थिति में रखा गया था.

साहिबगंज : राजमहल में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को बेगमपुरा रेल गेट से लगभग सौ मीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया. मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को देखा. बाद में शव की पहचान नीचे टोला निवासी तुषार राय (23), पिता रंजीत कुमार राय के रूप में हुई. मृतक आरएसएस के राजमहल नगर कार्यवाहक कुमुद राय का भांजा बताया जाता है. सोमवार की देर शाम करीब 6.30 बजे मामा घर शहर के महाजनटोली से बाइक लेकर तीनपहाड़ के लिए निकला था. रात करीब नौ बजे तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन खोजबीन करने लगे. काफी खोजबीन के बाद भी तुषार का पता नहीं चला. मोबाइल भी स्विच ऑफ था. इधर, मंगलवार की सुबह तुषार का शव बरामद हुआ, लेकिन उसकी बाइक गायब थी.

एसआइटी गठित

सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रदीप उरांव, पुलिस इंस्पेक्टर शशि भूषण चौधरी, राजमहल थाना प्रभारी कुंदनकांत विमल, राधानगर थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद, तीनपहाड़ थाना प्रभारी चिंतामन रजक व जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी प्रणीत पटेल एवं रेल पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया. घटना की जांच को लेकर राजमहल एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है.

डॉग स्कायड व एफएसएल की टीम ने की जांच

वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर दुमका से डॉग स्कायड की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. डॉग स्कायड पहुंचने में लगभग पांच घंटे लग गये. तब तक शव को घटनास्थल पर यथावत स्थिति में रखा गया था. इधर एफएसएल की टीम भी जांच में जुट गयी. पुलिस मोबाइल की सीडीआर खंगालने में जुटी है. सोमवार की देर शाम को लापता होने एवं मंगलवार की सुबह शव बरामद होने पर हत्या को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल एवं सीडीआर सहित लोकेशन को लेकर अनुसंधान में जुटी है. मृतक की बाइक मौके से गायब है. बाइक बरामदगी को लेकर पूरे दिन पुलिस एवं परिजन सहित क्षेत्र के लोग प्रयासरत रहे. हालांकि सफलता नहीं मिली. बाइक बरामद होने से कई सुराग पुलिस के हाथ लगा सकते हैं.

क्या कहते हैं एसडीपीओ

राजमहल एसडीपीओ प्रदीप उरांव रेलवे ट्रैक के समीप से युवक का शव बरामद हुआ है. हत्या का मामला प्रतीत होता है. साहिबगंज एसपी के निर्देश पर एसआइटी गठित की गयी है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा. घटना में संलिप्त अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Also Read: साहिबगंज जिले में आज से शुरू होगी धान की खरीद, धान का 2183 रुपये व ग्रेड धान का 2203 न्यूनतम समर्थन मूल्य तय

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें