17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज में डकैती : पूरे परिवार को बंधक बनाकर पूछा- कहां हैं 5 करोड़? जानें फिर क्या हुआ…

साहिबगंज के घर में डकैती हुई है. 8 डकैत घर में घुसे और परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया. फिर डकैतों ने मकान मालिक से पूछा- कहां हैं 5 करोड़ रुपये? अपराधियों के पास हथियार भी थे, जिसका भय दिखाकर उन्होंने लूटपाट की और फरार हो गए. जाते-जाते सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया.

साहिबगंज, सुनील ठाकुर : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी साहिबगंज कुम्हार टोला के घर में डकैती हुई है. मंगलवार रात करीब एक बजे आठ नकाबपोश अपराधी एक घर में घुस गए और घर के लोगों को बंदी बनाकर डकैती की. नकद और आभूषण मिलाकर करीब तीन लाख रुपए की लूट की सूचना बुधवार (17 जनवरी) को सुबह करीब 6 बजे पीड़ित परिवार ने नगर थाना को दी. इसके बाद नगर थाना प्रभारी अमित कुमार, जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी प्रणीत पटेल और मुफस्सिल थाना अनुपम प्रकाश दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. थाना प्रभारी ने मौके से ही घटना की सूचना एसडीपीओ राजेंद्र दुबे को दी. खबर मिलते ही एसडीपीओ भी घटनास्थल पहुंचे.

पीड़ित परिवार ने सुनाई आपबीती

मकान मालिक राजेंद्र पंडित ने बताया कि रोज की तरह हम सब अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे. रात के करीब एक बजे दीवार फांदकर कुछ लोग घर के अंदर दाखिल हुए. मैंने आवाज सुनकर पूछा कौन है? तब तक वे लोग मेरे पास आए और हथियार सटाकर बोले कि शोर किया, तो गोली मार देंगे. इसके बाद उन लोगों ने बारी-बारी से सब कमरे खुलवाए और घर के तीन लोगों पिता, पुत्र और मां को बंधक बना लिया. तकरीबन एक घंटे तक पूरे मकान की तलाशी ली. पीड़ित ने बताया कि डकैतों ने सबसे पहले पूछा- ‘कहां हैं 5 करोड़ रुपए नकद?’ मैंने उत्तर दिया- मेरे पास पैसे नहीं हैं. इसके बाद डकैतों ने अलमारी खुलवाई और वहां पर रखे तकरीबन 40 हजार नकद और ढाई लाख रुपए के गहने ले गए.

डकैती के बाद अपराधियों ने क्या किया

पीड़ित ने बताया कि जाते समय अपराधियों ने सभी को कमरे के अंदर बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी. बुधवार सुबह करीब 5 बजे जब आसपास के लोगों के उठने की आवाज सुनाई दी, तो उन्होंने शोर मचाया. इसके बाद लोगों ने आकर दरवाजा खोला. तब पीड़ित ने इस बात की सूचना थाने को दी. मौके पर पहुंची साहिबगंज पुलिस ने घटनास्थल से फिंगर प्रिंट कलेक्ट किए और कई चीजों की तहकीकात की. मौके पर एसआई कैलाश कुमार, एसआई मुरली मनोहर सिंह और एसआई सतीश सोनी सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

Also Read: चोरी का फुटेज मिलने के बाद भी रांची पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
Also Read: बोकारो : भारत पेट्रोलियम के साढ़े पांच लाख की तार चोरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें