23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Jharkhand News: रेल राज्यमंत्री दानवे राजमहल में बनाएंगे भाजपा की जीत की रणनीति

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राव साहेब पाटिल दानवे मंगलवार को साहिबगंज आ रहे हैं. दूसरे दिन पाकुड़ जाएंगे. अपने दौरे के दौरान दानवे भाजपा की राजमहल लोकसभा सीट पर जीत की रणनीति बनाने को लेकर जहां कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे, वहीं विधानसभा स्तरीय बैठक भी करेंगे.

Jharkhand News: केंद्रीय रेल राज्य मंत्री राव साहेब पाटिल दानवे मंगलवार की सुबह साहिबगंज पहुंचेंगे. पांच माह के अंतराल में श्री दानवे दूसरी बार राजमहल लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. भाजपा की राजमहल लोकसभा सीट पर जीत की रणनीति बनाने को लेकर वे यहां कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे और विधानसभा स्तरीय बैठक भी करेंगे.

मंगलवार की सुबह साहिबगंज पहुंचेंगे रेल राज्यमंत्री

जानकारी के अनुसार, सुबह छह बजे वे साहिबगंज रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगे. यहां उनका स्वागत भाजपा के वरीय नेता और कार्यकर्ता करेंगे. इसके बाद सुबह 9.30 बजे से जिला मुख्यालय के पंडित दीनदयाल सभागार में राजमहल, बोरियो और बरहेट विधानसभा स्तरीय बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद पंचकठिया और भोगनाडीह जायेंगे. यहां के बाद दाेपहर 2.30 बजे से अमड़ापाड़ा स्थित प्रकृति विहार पार्क में लिट्टीपाड़ा एवं महेशपुर विधानसभा स्तरीय बैठक में भाग लेंगे. इसके बाद मंत्री पाकुड़ परिसदन पहुचेंगे.

Also Read: CM हेमंत सोरेन कोडरमा से कर रहे खतियानी जोहार यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत, पुनर्जीवित होगा ढिबरा उद्योग

बुधवार को पाकुड़ जाएंगे रेल राज्यमंत्री

वहीं, बुधवार की सुबह 11 बजे बैंक कॉलोनी स्थित मैरिज हॉल में पाकुड़ विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम के बाद दोपहर के एक बजे मंत्री पाकुड़ रेलवे स्टेशन से प्रस्थान करेंगे. उनके आगमन की तैयारी को लेकर साहेबगंज स्टेशन में रेलवे प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है. स्टेशन प्रबंधक राजेंद्र पासवान ने बताया कि संभवत सुबह छह बजे आने का कार्यक्रम तय है. जिसकी तैयारी को देखते हुए स्टेशन परिसर में साफ-सफाई की गयी है. वहीं आरपीएफ इंस्पेक्टर किस्टोफर किस्कू ने बताया कि आगमन को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर स्टेशन परिसर पर पुलिस बल तैनात किये गये हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें