18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसाहिबगंज : हेमन्त सोरेन को लगातार ईडी के समन मामले में झामुमो कार्यकर्ताओं ने निकला मशाल जुलूस

साहिबगंज : हेमन्त सोरेन को लगातार ईडी के समन मामले में झामुमो कार्यकर्ताओं ने निकला मशाल जुलूस

हेमलाल मुर्मू ने बताया के मशाल जुलूस के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि बुधवार को कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में शांतिपूर्ण ढंग से बंद का आह्वान किया जायेगा. इसमें कार्यालय, रेल के अलावा कुछ विभाग के कामकाज को बंद किया जायेगा.

साहिबगंज : प्रवर्तन निदेशालय द्वारा सीएम हेमंत सोरेन के पास समन भेजने के विरोध में मंगलवार शाम झामुमो जिलाध्यक्ष एस अंसारी के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया. जुलूस में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. जुलूस रेलवे इंस्टीट्यूट से निकल कर स्टेशन चौक तक पहुंचा. कार्यकर्ताओं ने केंद्र व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की. सांसद विजय हांसदा ने बताया कि केंद्र सरकार व सेंट्रल एजेंसियां सीएम की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है. इस प्रकार की हरकत को बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार जनता के हित में कार्य कर रही है. इससे भाजपा के नेता भयभीत हो गये हैं. जनाधार बढ़ाने के लिए अनर्गल आरोप लगा रहे हैं.

आज शांतिपूर्वक बंद का किया आह्वान

हेमलाल मुर्मू ने बताया के मशाल जुलूस के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि बुधवार को कार्यकर्ताओं द्वारा शहर में शांतिपूर्ण ढंग से बंद का आह्वान किया जायेगा. इसमें कार्यालय, रेल के अलावा कुछ विभाग के कामकाज को बंद किया जायेगा. उन्होंने बताया कि इस दौरान न ही किसी पर बल प्रयोग किया जाएगा ना ही किसी के साथ जोर जबर्दस्ती की जायेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है. विपक्षी दलों की सरकार को परेशान कर रही है. मौके पर सांसद प्रतिनिधि संजीव सामू हेंब्रम, नगर अध्यक्ष राजू अंसारी, स्टीफन मुर्मू, मुजम्मिल हक, केताबुद्दीन शेख, सहित बोरियो, मंडरो, बरहेट, पतना, बरहरवा, उधवा, राजमहल, तालझारी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Also Read: रांची से साहिबगंज तक बनेगा एक्सप्रेस वे, केंद्र को भेजा गया प्रस्ताव

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें