21.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसाहिबगंज : मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार युवक की दूसरी पत्नी का शव बरामद

साहिबगंज : मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार युवक की दूसरी पत्नी का शव बरामद

बताया जाता है रजनीश साह व मोतीपहाड़ी निवासी अंसारुल अंसारी को मानव तस्करी के आरोप में बोरियो पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर रविवार देर रात साहिबगंज लायी. प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या महिला की मौत विषाक्त पदार्थ खाने से हुई है.

साहिबगंज : दिल्ली से गिरफ्तार मानव तस्करी के आरोपी रजनीश साह की दूसरी पत्नी का शव संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है. महिला को विषाक्त पदार्थ खिलाकर हत्या करने की आशंका पुलिस ने जतायी है. मृतिका के सिर और गले पर लाल चकते निशान देखा गया है. शव से दुर्गंध उठने लगा था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पथरा जमाई टोला निवासी रजनीश साह ने अपने ही गांव की आदिवासी लड़की चूड़की मुर्मू (26) से दूसरी शादी की थी. बताया जाता है कि वह बीते कई वर्षों से मानव तस्करी का काम करता था. इसी दौरान उसने चुड़की मुर्मू को भी तस्करी का शिकार बनाया था. इसके बाद रजनीश ने चुड़की मुर्मू के साथ शादी कर दिल्ली में रहने लगा था. वह पूर्व से शादीशुदा है. रजनीश की पहली शादी रंजीता देवी से हुई थी. पहली पत्नी से दो बच्चे हैं. बताया जाता है कि रजनीश साह की दूसरी पत्नी चुड़की मुर्मू कुछ दिनों पूर्व ही बोरियो लौटी थी. वह अपनी ढाई माह की बेटी के साथ बोरियो संथाली में रंजीत मंडल के घर में किराये पर रह रही थी.

जहर खिलाकर हत्या करने की है आशंका, संदिग्ध अवस्था में लाश को किया जब्त

बताया जाता है कि रविवार देर शाम रजनीश साह के पिता राधेश्याम साह उर्फ बगबिर साह को सूचना मिली रजनीश की दूसरी पत्नी की मौत हो गयी. इसके बाद उसके पिता घर पहुंचकर शव को देखा. वह बच्चे और शव को घर ले गया. उन्होंने अगले सुबह मृतिका के परिजनों को सूचना दी. इसके बाद मृतिका चुड़की मुर्मू की माता संझली सोरेन, पिता चुड़का मुर्मू बोरियो थाने पहुंच कर पुलिस को मामले की जानकारी दी. प्रभारी थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार सिंह, एसआइ मुनिलाल प्रसाद, एएसआइ विजय कुमार जमाई टोला स्थित रजनीश साह के घर पहुचे. मामले की छानबीन की. पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने महिला के मोबाइल को भी खंगाला है. मृतिका के फोन से सिम कार्ड निकला हुआ था. रजनीश के परिजनों ने सिम कार्ड को जलाने का भी प्रयास किया है. पुलिस ने अधजला सिम कार्ड व मोबाइल बरामद किया है. खंगालने के दौरान अंतिम फोन कॉल रजनीश का है. 28 जनवरी की रात 11 बजकर 23 मिनट पर किया गया था. बताया जाता है रजनीश साह व मोतीपहाड़ी निवासी अंसारुल अंसारी को मानव तस्करी के आरोप में बोरियो पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर रविवार देर रात साहिबगंज लायी. प्रशिक्षु डीएसपी रूपक कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या महिला की मौत विषाक्त पदार्थ खाने से हुई है. ऐसा प्रतीत होता है. छानबीन की जा रही है.

Also Read: साहिबगंज : पुत्र को अगवा कर पांच लाख फिरौती मांगने का आरोप, एसपी को दिया आवेदन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें