1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news international skating ring be built in morhabadi ranchi roller skating association assured cm hemant soren grj

अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग रिंग को लेकर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ने क्या दिया आश्वासन

रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड के प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है. मोरहाबादी में जल्द अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग रिंग का निर्माण करा लिया जायेगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात करता रोलर स्केटिंग प्रतिनिधिमंडल
Jharkhand News : सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात करता रोलर स्केटिंग प्रतिनिधिमंडल
सोशल मीडिया

Jharkhand News, रांची न्यूज : झारखंड की राजधानी रांची के मोरहाबादी में जल्द अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग रिंग का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जायेगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड के प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड मंत्रालय में आज मंगलवार को मुलाकात के दौरान आश्वस्त किया. रांची के मोरहाबादी में अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग रिंग के निर्माण कार्य का शिलान्यास को लेकर राज्य सरकार की ओर से मिले सहयोग के लिए प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया.

झारखंड की राजधानी रांची के मोरहाबादी में अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग रिंग जल्द बनकर तैयार हो जायेगा. रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड ने सीएम हेमंत सोरेन को आश्वस्त किया है कि तय समय सीमा के अंदर स्केटिंग रिंग बना दिया जायेगा. शिलान्यास को लेकर मिले सहयोग को लेकर रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड ने सीएम को धन्यवाद दिया.

रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड के प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कहा कि झारखंड में खेल को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है. प्रतिनिधिमंडल ने विश्वास जताया कि तय समय सीमा के अंदर रांची के मोरहाबादी में अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग रिंग का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जायेगा. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रतिनिधिमंडल को अपनी शुभकामनाएं दीं.

इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन के साथ खेल मंत्री हफीजुल हसन अंसारी भी मौजूद थे. रोलर स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ झारखंड के अध्यक्ष विकास सिंह, सचिव सुमित शर्मा एवं कोषाध्यक्ष जय प्रकाश गुप्ता इस अवसर पर उपस्थित थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें