झारखंड की शिक्षा मंत्री ने बिहार को बताया पड़ोसी देश

कोडरमा : शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव किसी न किसी कारण से चर्चा में रह रही हैं. रविवार को शहर के आरएलएसवाइ कॉलेज में आयोजित बैठक में शामिल होने आयीं शिक्षा मंत्री की जुबान पत्रकारों से बात करते हुए फिसल गयी. मंत्री से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या आपको लगता है कि झारखंड से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 3, 2015 9:40 AM

कोडरमा : शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव किसी न किसी कारण से चर्चा में रह रही हैं. रविवार को शहर के आरएलएसवाइ कॉलेज में आयोजित बैठक में शामिल होने आयीं शिक्षा मंत्री की जुबान पत्रकारों से बात करते हुए फिसल गयी. मंत्री से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या आपको लगता है कि झारखंड से भी कुछ नेता चुनाव प्रचार करनेके लिए बिहार जायेंगे. इसके जवाब में शिक्षा मंत्री ने बिहार को पड़ोसी देश बता दिया.

उन्होंने कहा कि बिल्कुल जायेंगे. बिहार हमारा पड़ोसी देश है. मंत्री का यह जवाब सुन वहां मौजूद लोग दंग रह गये. अभी कुछ दिन पहले ही शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव उस समय चर्चा में आयी थी, जब उन्होंने हजारीबाग में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि दे दी थी, जबकि उस समय पूर्व राष्ट्रपति भले चंगे व जीवित थे. शिक्षा मंत्री ने जीवित डॉ कलाम के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किये थे.

Next Article

Exit mobile version