33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

श्रद्धानंद रोड में निगम ने चलाया सफाई अभियान

रांची: रांची नगर निगम और चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को श्रद्धानंद रोड अपर बाजार में स्वच्छता अभियान चलाया गया. इस दौरान सड़कों पर झाड़ू लगाया गया. वहीं, लोगों से भी अपील की गयी कि वे कूड़े को डस्टबिन में ही डालें. चेंबर द्वारा इस दौरान कई जगहों पर ट्विन डस्टबिन का […]

रांची: रांची नगर निगम और चेंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को श्रद्धानंद रोड अपर बाजार में स्वच्छता अभियान चलाया गया. इस दौरान सड़कों पर झाड़ू लगाया गया. वहीं, लोगों से भी अपील की गयी कि वे कूड़े को डस्टबिन में ही डालें.

चेंबर द्वारा इस दौरान कई जगहों पर ट्विन डस्टबिन का भी वितरण किया गया. लोगों से अपील की गयी कि वे अपने-अपने मोबाइल में स्वच्छता एप डाउनलोड करें. इससे शहर की सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी.
सदर अस्पताल में चला स्वच्छता अभियान : स्वच्छ भारत अभियान के तहत सोमवार को नगर निगम द्वारा सदर अस्पताल में स्वच्छता अभियान चलाया गया. अभियान में आइएमए के डॉ प्रदीप सिंह, डॉ विमलेश सिंह, डॉ बीके सिंह, डॉ उषा सिंह, डॉ एस प्रसाद, डॉ किरण कुमारी आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें