कोयलाकर्मियों का वेतन समझौता 24 को संभव, दिल्ली में होगी बैठक

रांची: कोयलाकर्मियों का वेतन समझौता गुरुवार को हो सकता है. गुरुवार को दिल्ली में जेबीसीसीआइ सदस्यों की बैठक बुलायी गयी है. बैठक दोपहर 1:30 बजे से होगी. इसमें कोल इंडिया, एसइसीएल तथा यूनियन के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे. यूनियन प्रतिनिधि बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली चले गये हैं. रांची में तीन दिनों तक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 9:10 PM

रांची: कोयलाकर्मियों का वेतन समझौता गुरुवार को हो सकता है. गुरुवार को दिल्ली में जेबीसीसीआइ सदस्यों की बैठक बुलायी गयी है. बैठक दोपहर 1:30 बजे से होगी. इसमें कोल इंडिया, एसइसीएल तथा यूनियन के प्रतिनिधि भी हिस्सा लेंगे.

यूनियन प्रतिनिधि बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली चले गये हैं. रांची में तीन दिनों तक चली बैठक के बाद भी कोई समझौता नहीं हो पाया था. रांची की बैठक में 21 फीसदी वेतन वृद्धि पर लगभग सहमति बन गयी थी. प्रबंधन द्वारा ठोस आश्वासन नहीं दिये जाने कारण बैठक विफल हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें :#SureshPrabhu : ‘प्रभु’ की रेल और हुए इतने हादसे…? यहां जानें पूरे Facts

प्रबंधन ने इस पर वार्ता के लिए 24 अगस्त को दिल्ली में बैठक बुलायी है. 31 अगस्त को कोल इंडिया के वर्तमान चेयरमैन रिटायर होनेवाले हैं. इस कारण कोयलाकर्मियों को उम्मीद है कि 24 अगस्त को वेतन समझौता हो सकता है.

Next Article

Exit mobile version