राष्ट्रपति डॉ रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने दिल्ली जायेंगे मुख्यमंत्री

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास अगले हफ्ते नयी दिल्ली जायेंगे. देश के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉ रामनाथ कोविंद ने उन्हें अपने शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया है. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज नवनिर्वाचित राष्ट्रपति को बधाई देने के लिए फोन किया. सीएम ने उन्हें चुनाव में जीत की बधाई के साथ-साथ भविष्य के लिए शुभकामनाएं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 1:37 PM

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास अगले हफ्ते नयी दिल्ली जायेंगे. देश के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉ रामनाथ कोविंद ने उन्हें अपने शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया है. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज नवनिर्वाचित राष्ट्रपति को बधाई देने के लिए फोन किया. सीएम ने उन्हें चुनाव में जीत की बधाई के साथ-साथ भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

बातचीत के दौरान ही नये राष्ट्रपति ने उन्हें अपने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आमंत्रण दिया. राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण समारोह 25 जुलाई को दिन में 12.15 बजे है. मुख्यमंत्री ने डॉ कोविंद के आमंत्रण को स्वीकार किया और कहा कि वह उनके शपथ ग्रहण समारोह में जरूर शामिल होंगे.

यहां बताना प्रासंगिक होगा बिहार के राज्यपाल रहे डॉ कोविंद ने संयुक्त प्रगतिशील गंठबंधन (यूपीए) की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार को बड़े अंतर से हराया था. वह 25 जुलाई को शपथ लेने के बाद प्रणब मुखर्जी का स्थान लेंगे.

Next Article

Exit mobile version