21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रजरप्पा के कुल्ही गांव में एक दंपती का शव मिलने से फैली सनसनी, मौके पर पहुंचे सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी

रामगढ़ जिला अंतर्गत कुल्ही गांव के एक कुएं से दपंती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी भी पहुंच कर मृतक के परिवार वालों को ढांढस बंधाया.

रजरप्पा, सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार : रामगढ़ के रजरप्पा थाना क्षेत्र के कुल्ही गांव के एक कुएं से एक दंपती का का शव बरामद किया गया है. दोनों की पहचान पति-पत्नी के रूप में की गयी है. जिसमें 45 वर्षीय कंचन नायक और 40 वर्षीय उसकी पत्नी उमा देवी शामिल है. दोनों का शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. जानकारी मिलते ही गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी घटनास्थल पर पहुंचकर दुःख प्रकट करते हुए परिवार वालों को ढांढस बंधाया.

कुएं में देखा गया दंपती का शव

बताया जाता है कि कुल्ही गांव के ही ये पति-पत्नी अपने घर पर थे. लेकिन गुरुवार सुबह सबयगड्ढा स्थित एक कुएं में दोनों के शव को तैरते हुए देखा गया. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना रजरप्पा पुलिस को दी. सूचना पाकर रजरप्पा थाना प्रभारी हरिनंदन सिंह, एसआई श्याम भगत सदलबल मौके पर पहुंचे और कुएं से दोनों के शव को बाहर निकाला. इसके बाद दोनों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा

उधर, ग्रामीणों का कहना है कि इनके घर से कुआं की दूरी लगभग आधा किमी है. ये दोनों यहां कैसे पहुंचे, यह समझ से परे है. वहीं, क्षेत्र में यह भी चर्चा है कि दोनों पति-पत्नी की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया गया. जबकि कुछ लोग मान रहे थे कि ये लोग आत्महत्या भी कर सकते हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत कैसे हुई, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Also Read: Jharkhand News: पलामू के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष रामजी लाल सिंघानिया का निधन, 13 जनवरी को होगा अंतिम संस्कार

घर में अकेले रहते थे दंपती

ग्रामीणों ने बताया कि ये दोनों पति-पत्नी कुल्ही स्थित घर में अकेले रहते थे. इनके बच्चे कुंदरुकला गांव स्थित ननिहाल में रहते हैं. परिजनों का कहना था कि कुछ दिन पहले ये दोनों पति-पत्नी कुंदरुकला गये थे, लेकिन डर के कारण वे यहां वापस नहीं आना चाहते थे. मौके पर दुलमी प्रखंड बीस सूत्री अध्यक्ष सुधीर मंगलेश शामिल थे.

घटनास्थल पर पहुंचे सांसद चंद्रप्रकाश

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए परिजनों को ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि दोनों की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पुलिस करें. उन्होंने कहा कि रामगढ़ जिला में आपराधिक गतिविधियां बढ़ गयी है. मौके पर पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो सहित कई मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें