1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand news coffee machine blast in ramgarh district of jharkhand one dead four injured roof damaged in blast mtj

Coffee Machine Blast: रामगढ़ में कॉफी मशीन में ब्लास्ट, एक की मौत, चार घायल, धमाके में उड़ गयी छत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand News: रामगढ़ में कॉफी मशीन में ब्लास्ट, एक की मौत, चार घायल, धमाके में उड़ गयी छत.
Jharkhand News: रामगढ़ में कॉफी मशीन में ब्लास्ट, एक की मौत, चार घायल, धमाके में उड़ गयी छत.
Image For Representation Only

Coffee Machine Blast, Jharkhand New, Ramgarh District: घाटोटांड़ : झारखंड के रामगढ़ जिला में कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार लोग घायल हो गये. हादसा गुरुवार की देर रात रामगढ़ जिला के घाटोटांड़ में हुआ. बताया गया है कि स्थानीय ड्राइवर हाट में तिलक समारोह चल रहा था. इसी दौरान मेहमानों को कॉफी परोसने के लिए लगाये गये कॉफी मशीन के टंकी में ब्लास्ट हो गया.

इलाज के दौरान अस्पताल में कॉफी मशीन ऑपरेटर की मौत हो गयी. तीन बच्चों समेत 4 अन्य घायल हो गये. घायलों में एक की स्थिति चिंताजनक है. गंभीर रूप से घायल इस व्यक्ति का इलाज राजधानी रांची के रिम्स में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात टाटा स्टील के कर्मचारी अमरजीत प्रसाद सिन्हा के पुत्र का तिलक समारोह चल रहा था. समारोह में गर्म पेय के लिए कॉफी मशीन लगायी गयी थी.

ओवर हीट होने के कारण कॉफी मशीन में अचानक ब्लास्ट हो गया. इसकी चपेट में आकर कॉफी मशीन ऑपरेटर राजू यादव (40) एवं वेटर अजित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, तिलक समारोह में शामिल तीन बच्चे 14 वर्षीय प्रथम कुमार सिन्हा, 10 वर्षीय आयुष, 7 वर्षीय प्रत्यूष कुमार भी घायल हो गये. हादसे में कॉफी मशीन के धमाके से गैरेज की छत उड़ गयी. छत शीट की बनी थी.

विस्फोट के बाद तिलक समारोह में अफरा-तफरी मच गयी. घायलों को तत्काल स्थानीय टाटा वेस्ट बोकारो सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल राजू यादव की मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल वेटर अजित कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. घायल बच्चों का टाटा वेस्ट बोकारो सेंट्रल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें