हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अभियंता से रंगदारी मांगने के आरोपी को छोड़ा

रामगढ़ नाटकीय घटनाक्रम के बाद मंगलवार को एमइएस के कनीय अभियंता से सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के नाम पर रंगदारी मांगने के आरोपी अजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया. सैन्य अभियंत्रण संगठन के रामगढ़ जीइ कार्यालय में कार्यरत कनीय अभियंता ने अजय सिंह व उनके पुत्रों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2017 10:19 AM

रामगढ़ नाटकीय घटनाक्रम के बाद मंगलवार को एमइएस के कनीय अभियंता से सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के नाम पर रंगदारी मांगने के आरोपी अजय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद छोड़ दिया. सैन्य अभियंत्रण संगठन के रामगढ़ जीइ कार्यालय में कार्यरत कनीय अभियंता ने अजय सिंह व उनके पुत्रों पर भाजपा व केंद्रीय राज्य मंत्री का नाम लेकर पेसे मांगने की शिकायत रामगढ़ थाना पुलिस से की थी.

इस शिकायत पर रामगढ़ थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह अजय सिंह को उसके आवास से गिरफ्तार कर थाने ले आयी. गिरफ्तारी के बाद ही नेताओं का थाना में जुटने का सिलसिला शुरू हो गया.

पुलिस उक्त आरोपी को जेल भेजने पर अड़ी रही. पैरवी का हाई वोल्टेज ड्रामा भी चलता रहा. इसी बीच, पुलिस ने अजय सिंह का चालान काट दिया आैर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी. आरोपी को हथकड़ी लगा कर थाना से जेल के लिए रवाना भी कर दिया गया. एक बार फिर पैरवीकार सक्रिय हुए आैर बड़े नेताओं से संपर्क कर उन्हें समझाया गया. अजय सिंह को छोड़ने का फरमान जारी हुआ. तब तक पुलिसकर्मी अजय सिंह को लेकर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंच गये थे. वहां से अजय सिंह को वापस रामगढ़ थाना लाया गया. यहां पीआर बांड भरवा कर छोड़ दिया गया. इस घटना को लेकर शहर में आज चर्चा का बाजार गरम रहा.

Next Article

Exit mobile version