24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड में पुलिस-प्रशासन हाई अलर्ट पर, सोशल मीडिया पर होगी नजर

रांची, जमशेदपुर, हजारीबाग जिलों के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में रैपिड एक्शन फोर्स और रैपिड एक्शन पुलिस के अलावा झारखंड सशस्त्र पुलिस के पुरुष व महिला बटालियन की तैनाती भी की गयी है. होटल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड की पुलिस जांच कर रही है.

Jharkhand: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा सोमवार को अयोध्या में होने जा रही है. इसको लेकर रांची सहित पूरे राज्य में धार्मिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस दौरान विधि व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए राज्य के सभी 24 जिलों की पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. दूसरे दिन रविवार को भी रांची में सिटी एसपी राजकुमार मेहता के नेतृत्व में बाइक से अल्बर्ट एक्का चौक से फ्लैग मार्च निकाला गया. राज्य में 3500 अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गयी है.

सोशल मीडिया पर भी पुलिस की विशेष टीम पैनी नजर रखी हुई

रांची, जमशेदपुर, हजारीबाग जिलों के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में रैपिड एक्शन फोर्स और रैपिड एक्शन पुलिस के अलावा झारखंड सशस्त्र पुलिस के पुरुष व महिला बटालियन की तैनाती भी की गयी है. होटल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड की पुलिस जांच कर रही है. राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी वाहनों की सघन जांच करायी जा रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी पुलिस की विशेष टीम पैनी नजर रखे हुई है.

Also Read: झारखंड: मां-बेटे की हत्या का 48 घंटे में खुलासा, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने का निर्देश जिलों को

धार्मिक स्थलों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने का निर्देश जिलों को दिया गया है. रांची में अल्बर्ट एक्का चौक से लेकर एकरा मस्जिद, कर्बला चौक, विक्रांत चौक में पुलिस सतर्क नजर आ रही है. जिलों में ड्रोन, सीसीटीवी और वीडियोग्राफी के माध्यम से भी पुलिस विधि व्यवस्था पर नजर रखेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें