हरिहरगंज के युवक का शव बिहार से बरामद, परिजनों ने जतायी हत्‍या की आशंका

प्रतिनिधि, हरिहरगंज थाना क्षेत्र के सियरभूका गांव निवासी भगवान मेहता के 32 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार मेहता का शव बुधवार की देर रात सीमावर्ती बिहार के अंबा थाना अंतर्गत एनएच 139 से सटे बिराज बिगहा गांव के समीप से बरामद हुआ. घटना की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को हरिहरगंज से सटे संडा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2019 9:30 PM

प्रतिनिधि, हरिहरगंज

थाना क्षेत्र के सियरभूका गांव निवासी भगवान मेहता के 32 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार मेहता का शव बुधवार की देर रात सीमावर्ती बिहार के अंबा थाना अंतर्गत एनएच 139 से सटे बिराज बिगहा गांव के समीप से बरामद हुआ. घटना की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को हरिहरगंज से सटे संडा बॉर्डर के समीप मेदनीनगर-औरंगाबाद मुख्य मार्ग को करीब एक घंटे तक जाम कर दिया.

जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया . प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत युवक ट्रैक्टर चालक था. और घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था. वह किसी साथी को छोड़ने गया था. मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं, जबकि उसकी बाइक शव के बगल में खड़ी पायी गयी.

घटना के बाद माता पिता पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों को शक है कि उसकी हत्या हुई है. इस संबंध में अंबा थाना प्रभारी वीरेंद्र पासवान ने बताया कि युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Next Article

Exit mobile version