ट्रकों का नया भाड़ा और एग्रीमेंट करने की मांग

लोहरदगा : लोहरदगा-गुमला ट्रक ओनर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल एसोसिएशन के अध्यक्ष कंवलजीत सिंह के नेतृत्व में हिंडालको प्रबंधक से मिल ज्ञापन सौंपा़ इसमें अमतीपानी और कुजाम माइंस में चलनेवाले ट्रकों का नया भाड़ा और एग्रीमेंट शीघ्र करने की मांग की. प्रतिनिधिमंडल ने 15 जनवरी को कुजाम से आने वाले ट्रकों का भाड़ा कम देने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 12:58 AM

लोहरदगा : लोहरदगा-गुमला ट्रक ओनर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल एसोसिएशन के अध्यक्ष कंवलजीत सिंह के नेतृत्व में हिंडालको प्रबंधक से मिल ज्ञापन सौंपा़ इसमें अमतीपानी और कुजाम माइंस में चलनेवाले ट्रकों का नया भाड़ा और एग्रीमेंट शीघ्र करने की मांग की.

प्रतिनिधिमंडल ने 15 जनवरी को कुजाम से आने वाले ट्रकों का भाड़ा कम देने पर बकाया भुगतान देने की मांग की़ इसके अलावा अमतीपानी में 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक का वेट शॉर्टेज के नाम पर ओनरों का जो पैसा काटा गया है, उसको वापस करने की मांग की गयी.

प्रत्येक फोर्टनाइट में काफी लेट पेमेंट मिल रहा है इसलिए पेमेंट एग्रीमेंट के मुताबिक सुनिश्चित करने, ट्रकों का ट्रिप सुनिश्चित करने की मांग की गयी. ज्ञापन सौंपनेवालों में अध्यक्ष कंवलजीत सिंह, उपाध्यक्ष मोहम्मद आलम, रहमत अंसारी, विनोद सिंह, अभय सिंह, राजेश कुमार शर्मा, मो गुडु आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version