लोहरदगा : रुझान और परिणाम में अंतर होता है

लोहरदगा : आजसू पार्टी कुड़ू प्रखंड के नेतृत्व में लोहरदगा विधानसभा स्तरीय बूथ प्रभारी सह चूल्हा प्रमुखों का एक दिनी सम्मेलन चीरी मैदान में हुआ. मौके पर आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन का मूल उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की पहचान बनानी थी, जो सफल रहा. चंद्रप्रकाश चौधरी लोकसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 9:02 AM

लोहरदगा : आजसू पार्टी कुड़ू प्रखंड के नेतृत्व में लोहरदगा विधानसभा स्तरीय बूथ प्रभारी सह चूल्हा प्रमुखों का एक दिनी सम्मेलन चीरी मैदान में हुआ.

मौके पर आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन का मूल उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की पहचान बनानी थी, जो सफल रहा. चंद्रप्रकाश चौधरी लोकसभा चुनाव जीते, इससे पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनी. विधानसभा चुनाव में गठबंधन का निर्णय पार्टी का संसदीय दल करेगा. बूथ कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं.

सभी बूथ प्रभारी अपने-अपने बूथ में 25-25 चूल्हा प्रमुख बनायेंगे. बूथ प्रभारी का नाम पार्टी ने बदल दिया है, आज से चूल्हा प्रमुख के नाम से ग्रीन कार्ड जारी होगा. इस कार्ड से चुल्हा प्रमुख सीधे पार्टी सुप्रीमो तथा पाटी के मंत्री से लेकर सांसद तक सीधे संवाद करेंगे.

Next Article

Exit mobile version