वर्मा सीमेंट हाउस में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, 40 लाख रुपये रंगदारी मांगी

लोहरदगा :लोहरदगा शहरी क्षेत्र में दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने वर्मा सीमेंट हाउस में धावा बोलते हुए अंधाधुंध फायरिंग की. वर्मा सीमेंट हाउस शहरी क्षेत्र में नदिया स्कूल के पास है. दुकान में उस वक्त मालकिन बैठी थीं. अपराधियों ने पीएलएफआइ के नाम से एक पर्चा दुकान मालकिन को सौंपा और कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 2:20 AM

लोहरदगा :लोहरदगा शहरी क्षेत्र में दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने वर्मा सीमेंट हाउस में धावा बोलते हुए अंधाधुंध फायरिंग की. वर्मा सीमेंट हाउस शहरी क्षेत्र में नदिया स्कूल के पास है. दुकान में उस वक्त मालकिन बैठी थीं. अपराधियों ने पीएलएफआइ के नाम से एक पर्चा दुकान मालकिन को सौंपा और कहा कि हम लोग पार्टी के आदमी हैं, हमें 40 लाख रुपये चाहिए. इसके बाद फायरिंग करते हुए युवक रामपुर की ओर भाग गये. सभी युवक मुंह में काला कपड़ा बांधे हुए थे.

पूरी घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है. इसकी सूचना मिलते ही वर्मा सीमेंट के मालिक राजेंद्र वर्मा दुकान पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना लोहरदगा थाना को दी. सूचना मिलते ही लोहरदगा के थाना प्रभारी राणा जयप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज को देख कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. उन्होंने अपराधियों द्वारा छोड़े गये पर्चा को अपने कब्जे में ले लिया है.

Next Article

Exit mobile version