1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. jac matric inter exam 2022 examination held in latehar at 29 centers of matric and 17 of inter preparation complete smj

JAC Matric-Inter Exam 2022: मैट्रिक के 29 और इंटर के 17 सेंटर पर लातेहार में होगी परीक्षा, तैयारी पूरी

लातेहार में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा को लेकर सभी तैयारी पूरी हो गयी है. जिले में मैट्रिक के लिए 29 परीक्षा केंद्रों में 9827 परीक्षार्थी शामिल होंगे, वहीं इंटर के 17 परीक्षा केंद्रों में 5384 परीक्षार्थी शामिल होंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: लातेहार में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा को लेकर सभी तैयारी पूरी.
Jharkhand news: लातेहार में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा को लेकर सभी तैयारी पूरी.
प्रभात खबर.

JAC Matric-Inter Exam 2022: लातेहार जिले में आगामी 24 मार्च, 2022 से मैट्रिक अौर इंटरमीडिएट की परीक्षा आयोजित की जायेगी. जिले में मैट्रिक और इंटरमीडिएट परीक्षा की पूरी तैयारी कर ली गयी है. इस वर्ष मैट्रिक में 9827 और इंटरमीडिएट में 5384 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे. वहीं, पूरे जिले में मैट्रिक की परीक्षा के लिए 29 और इंटरमीडिएट की परीक्षा के लिए 17 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं.

परीक्षा केंद्रों पर तैयारी पूरी

लातेहार जिले के बालूमाथ प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय झाबर, परियोजना इंदिरा गांधी उच्च विद्यालय, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय तथा राजकीयकृत उच्च विद्यालय के परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक के 1353 तथा इंटरमीडिएट के लिए तीन परीक्षा केंद्रों पर 861 छात्र परीक्षा में शामिल होंगे. इसी प्रकार, लातेहार प्रखंड के बालिका और बालक उच्च विद्यालय, सरस्वती विद्या मंदिर, गांधी इंटर कॉलेज और बनवारी साहु महाविद्यालय के परीक्षा केद्रों पर मैट्रिक के 2095 तथा इंटरमीडिएट के तीन परीक्षा केंद्रों पर 1310 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे.

जानें परीक्षा केंद्रों की स्थिति

इसी तरह से चंदवा प्रखंड के राजकीयकृत बालक और बालिका उच्च विद्यालय, ग्रीन फिल्ड एकेडमी, ख्रीस्त राजा उच्च राजकीय मध्य विद्यालय के परीक्षा केंद्रो पर मैट्रिक के 1585 तथा इंटरमीडिएट के तीन परीक्षा केंद्रो पर 784, बारियातू प्रखंड के परियोजना उच्च विद्यालय और राजकीयकृत उच्च विद्यालय के परीक्षा केंद्र पर मैट्रिक के 848 तथा इंटरमीडिएट के एक परीक्षा केंद्र पर 344 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे.

हेरहंज और बरवाडही प्रखंड में सेंटर

हेरहंज प्रखंड के राजकीयकृत मध्य विद्यालय मेराल और उत्क्रमित उच्च विद्यालय के परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक के 242 तथा इंटरमीडिएट के एक परीक्षा केंद्र पर 92, मनिका प्रखंड के डिग्री कॉलेज, कस्तूरबा विद्यालय और राजकीयकृत उच्च विद्यालय मनिका के परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक के 1127 तथा इंटरमीडिएट के एक परीक्षा केंद्र पर 539, बरवाडीह प्रखंड के राजकीयकृत उच्च विद्यालय,परियोजना उच्च विद्यालय छिपादोहर, राजकीयकृत मध्य विद्यालय, परियोजना बालिका उच्च विद्यालय और संत मरियम उच्च विद्यालय छिपादोहर के परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक के 1239 तथा इंटरमीडिएट के दो परीक्षा केंद्रों पर 547 परीक्षार्थी शामिल होंगे.

गारू और महुआडांड प्रखंड में सेंटर्स

गारू प्रखंड के उत्क्रमित उच्च विद्यालय गारू के परीक्षा केंद्र पर मैट्रिक के 442 तथा इंटरमीडिएट के एक परीक्षा केंद्र पर 191 तथा महुआडांड प्रखंड के संत जोसेफ उच्च विद्यालय व संत तेरेसा बालिका उच्च विद्यालय महुआडांड के परीक्षा केंद्रो पर मैट्रिक के 896 तथा इंटरमीडिएट के दो परीक्षा केंद्रो पर 716 छात्र-छात्रायें परीक्षा में शामिल होंगी.

रिपोर्ट : चंद्रप्रकाश सिंह, लातेहार.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें