बाइक-मोपेड की टक्कर में एक की मौत, दो गंभीर

लातेहार : जिले के सभी प्रखंड़ों में किसानों से धान क्रय किया गया है. धान क्रय किये हुए लगभग एक माह हो गये, लेकिन अब तक किसी किसान को राशि का भुगतान नहीं हुआ है. मंगलवार को चंदवा प्रखंड के किसान राम मनीष समाहरणालय पहुंचे और अपनी मां के इलाज में रुपये की परेशानी को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 1:02 AM

लातेहार : जिले के सभी प्रखंड़ों में किसानों से धान क्रय किया गया है. धान क्रय किये हुए लगभग एक माह हो गये, लेकिन अब तक किसी किसान को राशि का भुगतान नहीं हुआ है. मंगलवार को चंदवा प्रखंड के किसान राम मनीष समाहरणालय पहुंचे और अपनी मां के इलाज में रुपये की परेशानी को लेकर अनशन पर बैठ गये.

मनिका विधायक रामचंद्र सिंह उपायुक्त से मिलकर निकल रहे थे तो उनके कार्यकर्ताओं ने बताया कि चंदवा प्रखंड के किसान को अपनी मां की इलाज के लिए रुपये की जरूरत है और सहकारिता विभाग धान क्रय की राशि का भुगतान नहीं कर रहा है. श्री सिंह किसान राम मनीष के पास पहुंचे और उसकी समस्या से अवगत हुए. किसान राम मनीष ने बताया कि मेरी मां को पथरी हो गया है जिसका ऑपरेशन कराना अति आवश्यक है.

इसके बाद विधायक श्री सिंह ने जिला सहकारिता पदाधिकारी लोकनाथ महतो को दूरभाष पर फोन कर पूरे मामले का निदान निकालते हुए जिले के सभी किसानों की राशि भुगतान करने का निर्देश दिया है. मौके पर हरिशंकर यादव, रविंद्र प्रसाद, मो नसीम, बंसत यादव उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version