जयनगर व चंदवारा में हादसा, दो की मौत

चंदवारा/जयनगर : जिले के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. पहला हादसा दोपहर करीब तीन बजे चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड स्थित उरवां मोड़ के पास हुआ. यहां बाबा लाइन होटल के समीप एक मोटरसाइकिल व 407 ट्रक के बीच हुई सीधे टक्कर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 2:38 AM

चंदवारा/जयनगर : जिले के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. पहला हादसा दोपहर करीब तीन बजे चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड स्थित उरवां मोड़ के पास हुआ. यहां बाबा लाइन होटल के समीप एक मोटरसाइकिल व 407 ट्रक के बीच हुई सीधे टक्कर में नाबालिग की मौत हो गयी, जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया. मृतक की पहचान 15 वर्षीय दीपक कुमार (पिता सुखदेव) धोबियाडीह बरही, हजारीबाग के रूप में हुई है.वहीं घायल रंजीत कुमार का इलाज स्थानीय स्तर पर कर रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि दोनों मोटरसाइकिल (जेएच-02एसी-5742) पर सवार होकर कोडरमा कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान घटनास्थल पर 407 ट्रक(जेएच-10के-4052) से सीधी टक्कर हो गयी. मौके पर दीपक की मौत हो गयी. वहीं दूसरा हादसा डीवीसी केटीपीएस फोरलाइन चौक के समीप हुआ. यहां एस लेकर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से एक अधेड़ डुमरडीहा निवासी गांगो राणा 55 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना शनिवार की शाम चार बजे की है.

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जानकारी के अनुसार गांगो राणा अपने घर से फोरलेन चौक सब्जी खरीदने जा रहा था. इसी बीच प्लांट से छाई लेकर जा रहे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा. ग्रामीणों के मुताबिक ट्रक चालक शराब के नशे में धुत्त था, जिसके कारण हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी रवि किशोर प्रसाद, पिकेट प्रभारी उमेश कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर फोरलाइन चौक के समीप जाम कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक डीवीसी केटीपीएस प्लांट से छायी लोड़ कर औरंगाबाद जा रहा था. उक्त ट्रक कोडरमा थाना क्षेत्र के चिगलाबार के प्रयोग यादव का बताया जा रहा है. दुर्घटना के बाद पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, पर ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे.

Next Article

Exit mobile version