21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डखूंटीखूंटी में घर से बाहर निकालकर लाठी-डंडे से पीटकर और धारदार हथियार से वार कर मार डाला

खूंटी में घर से बाहर निकालकर लाठी-डंडे से पीटकर और धारदार हथियार से वार कर मार डाला

शीलवंती ने दरवाजा खोला. चार लोग घर के अंदर प्रवेश कर गये. चारों में एक जीवन हेम्ब्रम का परिचित था. उसने कहा कि जरूरी बात करनी है, बाहर चलो. जीवन हेम्ब्रम को बाहर निकालकर पत्नी और बेटी को घर के अंदर बंद कर दिया. घर के सामने ही सभी ने मिलकर जीवन हेम्ब्रम पर लाठी-डंडे से वार कर दिया.

खूंटी जिले में एक व्यक्ति को घर से बाहर निकालकर उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. घटना अड़की थाना क्षेत्र के बोहंडा का है. बोहंडा के टोला कदल सोकड़ा निवासी जीवन हेम्ब्रम उर्फ बरमू (27) की गुरुवार की रात सात-आठ अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, जीवन हेम्ब्रम पत्नी शीलवंती और बेटे के साथ गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर पहाड़ी पर लकड़ी से बने घर में रहे सो रहे थे. इसी दौरान अपराधी घर पर पहुंचे. उन्होंने आवाज देकर दरवाजा खोलने के लिए कहा. शीलवंती ने घर का दरवाजा खोला. दरवाजा खुलते ही चार लोग उसके घर के अंदर प्रवेश कर गये. चारों में एक जीवन हेम्ब्रम का परिचित था. उसने कहा कि जरूरी बात करनी है, बाहर चलो. जीवन हेम्ब्रम को बाहर निकालकर पत्नी और बेटी को घर के अंदर बंद कर दिया. घर के सामने ही सभी ने मिलकर जीवन हेम्ब्रम पर लाठी-डंडे से वार करना शुरू कर दिया. लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला करके जीवन को वहीं मौत के घाट उतार दिया.

Also Read: खूंटी में डबल मर्डर से सनसनी, मुरहू के कोकर काचा पहाड़ के जंगल में दो युवकों की हत्या कर शव को दफनाया

यह सब देखकर जीवन हेम्ब्रम की पत्नी घबरा गई. वह घर के पीछे के दरवाजे से बाहर निकली और बोहंडा जाकर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि अपराधियों में एक की पहचान कर ली गयी है. वह मृतक का परिचित है. संभवतः पूर्व के किसी विवाद को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. खूंटी पुलिस ने कहा है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें