ट्रेन रोकने में तीन को समन आदित्यपुर

जमशेदपुर : टाटानगर आरपीएफ ने आदित्यपुर में ट्रेन रोकने के मामले में पांडी मुखी समेत तीन आरोपियों को समन किया है. पेयजल किल्लत के खिलाफ पांडी मुखी समेत सैकड़ों लोगो ने आदित्यपुर में ट्रेन रोककर विरोध जताया था. इस मामले में आरपीएफ ने तीन नामजद समेत सैकड़ों लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया है. मेंस कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 6, 2017 6:15 AM
जमशेदपुर : टाटानगर आरपीएफ ने आदित्यपुर में ट्रेन रोकने के मामले में पांडी मुखी समेत तीन आरोपियों को समन किया है. पेयजल किल्लत के खिलाफ पांडी मुखी समेत सैकड़ों लोगो ने आदित्यपुर में ट्रेन रोककर विरोध जताया था. इस मामले में आरपीएफ ने तीन नामजद समेत सैकड़ों लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया है.
मेंस कांग्रेस का जोनल सम्मेलन 9 मई को. टाटानगर रेलवे संस्थान में दपू रेलवे मेंस कांग्रेस का जोनल सम्मेलन 9 मई को आयोजित किया गया है. सम्मेलन में शामिल होने की सहमति डीआरएम ने दी है.
मेंस यूनियन कार्यालय में प्रशिक्षण. टाटानगर मेंस यूनियन कार्यालय को चल रहा दो दिवसीय प्रशिक्षण शुक्रवार को संपन्न हो गया है. केंद्रीय शिक्षण संस्थान सेफ डेवलपमेंट एंड लीडरशीप के प्रशिक्षण में 30 रेलकर्मी शामिल हुए. यह जानकारी मेंस यूनियन के को-अॉर्डिनेटर जवाहरलाल ने दी.

Next Article

Exit mobile version