आदित्यपुर स्टेशन पर टैंकर से होगी जलापूर्ति : डीआरएम

जमशेदपुर/डांगुवापोसी : दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस ने बुधवार को चक्रधरपुर के नये मंडल रेल प्रबंधक छत्रसाल सिंह का स्वागत किया. इस दौरान हुई इंट्रोडक्टरी मीटिंग में रेलकर्मियों की समस्याओं के समाधान का अाश्वासन दिया. मंडल संयोजक शशि मिश्रा के नेतृत्व में चक्रधरपुर की सभी 13 शाखा के सचिव ने अपना परिचय मंडल रेल प्रबंधक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2017 5:26 AM

जमशेदपुर/डांगुवापोसी : दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस ने बुधवार को चक्रधरपुर के नये मंडल रेल प्रबंधक छत्रसाल सिंह का स्वागत किया. इस दौरान हुई इंट्रोडक्टरी मीटिंग में रेलकर्मियों की समस्याओं के समाधान का अाश्वासन दिया. मंडल संयोजक शशि मिश्रा के नेतृत्व में चक्रधरपुर की सभी 13 शाखा के सचिव ने अपना परिचय मंडल रेल प्रबंधक से कराया. मंडल संयोजक शशि मिश्रा ने डीआरएम के समक्ष समस्याएं रखी. मेंस कांग्रेस ने बंडामुंडा और आदित्यपुर सेक्शन में जल संकट पर वैकल्पिक व्यवस्था करने, रनिंग कर्मचारियों को 10 घंटे ड्यूटी सुनिश्चित करने, एकाउंट विभाग की ओर से पीएफ 40 दिनों से लंबित रखना, मंडल रेलकर्मी का विभिन्न मदों में 14 करोड़ का बकाया का भुगतान और रेल कॉलोनी की बेहतर देखभाल की मांग रखी.

मंडल रेल प्रबंधक श्री सिंह ने कहा कि समस्याओं कि जानकारी मुझे है. रेल प्रशासन इसके लिए एक्शन प्लान बना रहा है. श्री सिंह ने कहा कि जल संकट से निपटने के लिए मंडल के बड़े स्टेशनों पर टैंकर की व्यवस्था की जायेगी. भीषण गर्मी में रनिंग कर्मचारियों को राहत देने के लिए जल्द मिल्टन का प्लेसक दिया जायेगा. भविष्य निधि एडवांस के लिए मंडल के सभी कर्मचारियो को आइपास से जोड़ा जा रहा है. कर्मचारियों के वेतन मद में बकाया का जल्द निपटारा किया जायेगा. प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय पदाधिकारी आरएम राव, एमके पांडेय, सुभाष मजूमदार, आरके मिश्रा, दीपक कुमार, डीसीएस राव, प्रीतम लाल, कैलाश खा, एमएस शिजोय, प्रमोद कुमार, मोहन राव आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version