बागबेड़ा के बाबाकुटी में लादेन ने मचाया उत्पात

जमशेदपुर: कुछ दिन पूर्व जेल से छूट कर आया अपराधी लादेन ने शनिवार की शाम बागबेड़ा बाबाकुटी में उत्पात मचाया. तीन-चार दुकानों में तोड़फोड़ की अौर मोबाइल छिनतई की. मोबाइल दुकानदार आनंद वर्मा को बेल्ट अौर उस्तुरे से मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद बागबेड़ा पुलिस ने आधा घंटे के अंदर डीबी रोड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 6:07 AM
जमशेदपुर: कुछ दिन पूर्व जेल से छूट कर आया अपराधी लादेन ने शनिवार की शाम बागबेड़ा बाबाकुटी में उत्पात मचाया. तीन-चार दुकानों में तोड़फोड़ की अौर मोबाइल छिनतई की. मोबाइल दुकानदार आनंद वर्मा को बेल्ट अौर उस्तुरे से मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद बागबेड़ा पुलिस ने आधा घंटे के अंदर डीबी रोड से उसे गिरफ्तार कर लिया, वहीं उसके सहयोगी बंटी की तलाश में छापामारी कर रही है.
किराना से लेकर ठेला दुकान तक की तोड़फोड़. स्थानीय लोगों ने बताया कि छिनतई व अन्य मामलों में जेल गया लादेन 20 दिन पूर्व जेल से छूटा था. इसके बाद गांव चला गया था. दो दिन पूर्व शहर लौटा है. शनिवार की शाम वह अपने साथी बंटी के साथ बाबा कुटी आया अौर शिव कुमार प्रसाद की किराना दुकान में कांच का बोइयाम अौर टयूब लाइट फोड़ दिया.

इसके बाद मोबाइल दुकानदार आनंद वर्मा की दुकान में जाकर रिपेयरिंग के लिए आये मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की अौर उसे मार कर घायल कर दिया तथा रिपेयरिंग का मोबाइल फोन छीन लिया. उसी दुकान में मोबाइल रिचार्ज कराने आये रौशन साव नामक युवक से भी मोबाइल फोन छीन लिया. इसके बाद सचिन के ठेले पर से चूल्हे को पटक कर तोड़ दिया. एक अन्य दोसा के ठेला को पलट दिया. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग जुट गये, जिसके बाद दोनों भाग निकले. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को लादेन के डीबी रोड में होने की सूचना मिली जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version