उत्कल एक्स. में यात्री से लूटपाट

जमशेदपुर. उत्कल एक्सप्रेस में टाटा से पुरी जा रहे बारीडीह निवासी राधानाथ पाल का सामान ट्रेन में चढ़े पांच अपराधियों ने लूट लिया व उतरकर फरार हो गये. घटना दो मार्च की रात लगभग दो बजे की है. पुरी जा रहे टाटा स्टील कर्मचारी राधानाथ पाल अपनी पत्नी ओरोणिमा पॉल और तीन वर्ष की बच्ची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2017 8:35 AM
जमशेदपुर. उत्कल एक्सप्रेस में टाटा से पुरी जा रहे बारीडीह निवासी राधानाथ पाल का सामान ट्रेन में चढ़े पांच अपराधियों ने लूट लिया व उतरकर फरार हो गये. घटना दो मार्च की रात लगभग दो बजे की है. पुरी जा रहे टाटा स्टील कर्मचारी राधानाथ पाल अपनी पत्नी ओरोणिमा पॉल और तीन वर्ष की बच्ची के साथ ट्रेन के एस-11 कोच में सवार थे.

मंजू रोड स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो चार-पांच की संख्या में युवक बोगी में चढ़ आये. किनारे की सीट पर सो रहे राधानाथ का बैग युवक खोलने लगे. आपाधापी में राधानाथ की नींद खुल गयी और उन्होंने युवकों की हरकत का विरोध किया. तभी ट्रेन चल पड़ी और दो बैग लेकर युवक ट्रेन से नीचे कूद गये. राधानाथ भी युवकों के पीछे ट्रेन से उतर गये.

उतरने के बाद युवक व राधानाथ में धक्का-मुक्की भी हुई लेकिन सभी बदमाश फरार हाेने में सफल रहे. राधानाथ ने इसकी सूचना मंजु रोड स्टेशन मास्टर काे दी. बैग में दो मोबाइल फोन, 15 हजार नकद, घड़ी, एटीएम कार्ड, टाटा स्टील का आइ कार्ड और कई पेपर थे. राधा नाथ ने मंजु रोड स्टेशन मास्टर से जाजपुर स्टेशन मास्टर और आरपीएफ को घटना की जानकारी दी.

Next Article

Exit mobile version