कोर्ट में पेश हुए सीएम रघुवर दास, खुद को बताया निर्दोष

जमशेदपुर : झारखंडमें जमशेदपुरके बिष्टुपुर और सिदगोड़ा थाने में दर्ज आचार संहिता के तीन मामले में मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को कोर्ट में हाजिर हुए. जमशेदपुर कोर्ट के समक्ष उन्होंने खुद को निर्दोष बताया. अधिवक्ता देवेंद्र सिंह और एनके मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री एसएन लमाई की अदालत में सिदगोड़ा थाना में दर्ज आचार संहिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2016 10:00 AM

जमशेदपुर : झारखंडमें जमशेदपुरके बिष्टुपुर और सिदगोड़ा थाने में दर्ज आचार संहिता के तीन मामले में मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को कोर्ट में हाजिर हुए. जमशेदपुर कोर्ट के समक्ष उन्होंने खुद को निर्दोष बताया. अधिवक्ता देवेंद्र सिंह और एनके मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री एसएन लमाई की अदालत में सिदगोड़ा थाना में दर्ज आचार संहिता उल्लंघन मामले में पेश हुए. कोर्ट ने 313 का बयान कराया. जिसमें उन्होंने अपने आप को निर्दोष बताया.

मामला वर्ष 2009 का है. इसके अलावा 2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान बिष्टुपुर थाना में आचार संहिता का उल्लंघन करने के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. इस मामले में सीएम रघुवर सहित 12 लोगों पर आचार संहिता का केस दर्ज किया गया था. जिसमें हरि किशोर तिवारी, मुकुल मिश्रा, सुरंजन राय, लालजी प्रसाद सिंह, जगदीश मुंडा, मनोज कुमार सिंह, रत्नेश सिंह, रुपेश झा, संगम अग्रवाल, संजय सोनकर शामिल है. कोर्ट ने गवाहों को अंतिम मौका देते हुए 29 अगस्त को बयान के लिए तिथि निर्धारित की.

सीएम के आगमन को लेकर कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी थी. मौके पर सांसद विद्युत वरण महताे, जिला अध्यक्ष नंदजी प्रसाद, कुलवंत सिंह बंटी, अनिल मोदी, पंकज सिन्हा, राजेश शुक्ला सहित दर्जनों भाजपाई उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version