मैकेनिकल मेंटेनेंस के कमेटी मेंबर को ड्यूटी में आया हार्ट अटैक, मौत

जमशेदपुर : टाटा स्टील के फील्ड मेंटेनेंस मैकेनिकल कमेटी मेंबर व एडीएल सोसायटी के कार्यकारिणी सदस्य एसपी मणि (52) की बुधवार की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गयी. बुधवार की सुबह कार्यस्थल पर मणि ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टर की निगरानी में टीएमएच इमरजेंसी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 2:39 AM

जमशेदपुर : टाटा स्टील के फील्ड मेंटेनेंस मैकेनिकल कमेटी मेंबर व एडीएल सोसायटी के कार्यकारिणी सदस्य एसपी मणि (52) की बुधवार की सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गयी. बुधवार की सुबह कार्यस्थल पर मणि ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की.

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टर की निगरानी में टीएमएच इमरजेंसी में ले जाया गया. यहां सुबह लगभग 10:25 बताया गया कि उनकी मृत्यु पहले ही हो चुकी है. इसके बाद परिजनों को जानकारी दी गयी. प्रथम दृष्टया जांच में हार्ट अटैक से मृत्यु होने की बात कही गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.
गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार होगा. एसपी मणि के माता-पिता देर रात विशाखापट्टनम से सड़क मार्ग से शहर पहुंचे. साकची अमानत रोड में एसपी मणि का आवास था. अपने पीछे वह पत्नी सहित दो पुत्री, एक पुत्र छोड़ गये. मणि तीसरी बार टाटा वर्कर्स यूनियन के कमेटी मेंबर चुने गये थे. फील्ड मेंटेनेंस मैकेनिकल में वे फोरमैन थे.
एसपी मणि 1985 में ट्रेड अप्रेंटिस में बहाल हुए थे. उनकी साढ़े आठ साल सर्विस शेष थी. बुधवार की सुबह आम दिनों की तरह वह जनरल शिफ्ट में सुबह आठ बजे ड्यूटी पहुंचे थे. सीने में दर्द होने पर साथी कर्मचारी के साथ बाइक पर फर्स्ट एड सेंटर पहुंचे. डॉक्टरों को बताया कि सीने में दर्द और गैस जैसा लग रहा है. यहां से उन्हें टीएमएच भेजा गया था.

Next Article

Exit mobile version