जमशेदपुर : पुलिसकर्मियों ने उतरवाये किन्नर के कपड़े, दुर्व्यवहार भी किया

जमशेदपुर : मानगो के डिमना रोड में रविवार सुबह चार बजे पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने एक किन्नर के साथ दुर्व्यवहार किया और कपड़े उतरवाकर जांच की. इस दौरान काफी देर तक परेशान करने के बाद किन्नर को पुलिसकर्मियों ने छोड़ दिया. इस घटना से वह किन्नर काफी डरी हुई है. मामले को लेकर किन्नरों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2018 6:23 AM
जमशेदपुर : मानगो के डिमना रोड में रविवार सुबह चार बजे पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी ने एक किन्नर के साथ दुर्व्यवहार किया और कपड़े उतरवाकर जांच की. इस दौरान काफी देर तक परेशान करने के बाद किन्नर को पुलिसकर्मियों ने छोड़ दिया.
इस घटना से वह किन्नर काफी डरी हुई है. मामले को लेकर किन्नरों के लिए काम करने वाली संस्था जेएसआर उत्थान के संयोजक अमरजीत सिंह ने कहा कि शनिवार की रांची में एक कार्यक्रम था, जिसमें भाग लेकर किन्नर लौटने के दौरान डिमना रोड में अपने एक दोस्त के यहां रुक गयी.
इसके बाद सुबह चार बजे वह वहां से घर जा रही थी, इसी दौरान पेट्रोलिंग गाड़ी के पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और दुर्व्यवहार किया. अमरजीत ने बताया कि उसके कपड़े उतरवाकर धारा 377 को लेकर भी अपशब्द कहा गया. अमरजीत सिंह ने कहा कि मामले को लेकर सोमवार को उपायुक्त और एसएसपी से शिकायत की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version