नीलांचल, जलियांवाला बाग रद्द, सैकड़ों यात्री फंसे

जमशेदपुर : नीलांचल एक्सप्रेस 26 अक्तूबर को रद्द होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गयी है. धतकीडीह के रहने वाले एमडी यूसूफ ने तीन माह पूर्व अजमेर शरीफ दरगाह जाने के लिए टाटा से गया होकर अजमेर तक जाने के लिए नीलांचल एक्सप्रेस में कंबाइंड 10 टिकट बुक कराये थे, लेकिन नीलांचल रद्द होने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 6:12 AM
जमशेदपुर : नीलांचल एक्सप्रेस 26 अक्तूबर को रद्द होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गयी है. धतकीडीह के रहने वाले एमडी यूसूफ ने तीन माह पूर्व अजमेर शरीफ दरगाह जाने के लिए टाटा से गया होकर अजमेर तक जाने के लिए नीलांचल एक्सप्रेस में कंबाइंड 10 टिकट बुक कराये थे, लेकिन नीलांचल रद्द होने से समस्या उत्पन्न हो गयी है.
सोमवार को स्टेशन डायरेक्टर एचके बलमुचु से मुलाकात कर परिजनों ने अपनी समस्या का समाधान निकलने की मांग की. कंबाइंड टिकट होने से नीलांचल के अलावा दूसरे ट्रेन का भी टिकट रद्द हो जायेगा. इधर टाटा से अमृतसर जलियांवाला बाग का परिचालन भी रेल ब्लॉक के कारण रद्द कर दिया गया है, जबकि 26 अक्तूबर को आनंद विहार से नीलांचल एक्सप्रेस सामान्य मार्ग पर चलेगी.
दानापुर-टाटा से यात्री का मोबाइल गायब, प्राथमिकी दर्ज. दानापुर-टाटा से आ रहे अजय मंडल का मोबाइल चलती ट्रेन में गायब हो गया. अजय जामताड़ा से टाटानगर आ रहे थे. ट्रेन के टाटानगर पहुंचने पर अजय मंडल ने टाटानगर रेल थाना में मोबाइल गायब होने की जीरो प्राथमिकी दर्ज कराया.

Next Article

Exit mobile version