नये स्टैंड से दौड़ने लगीं मिनी बसें

जमशेदपुर : साकची जामा मस्जिद के पास बने नये स्टैंड से सोमवार से मिनी बसों का परिचालन शुरू हो गया. पूजा-अर्चना के बाद सुबह 11 बजे से शहर की सभी 11 मार्ग की बसों की रवानगी स्टैंड से होने लगी. जुस्को की ओर 2 एकड़ जमीन में आधुनिक सुविधाओं से युक्त मिनी बस स्टैंड का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 6:11 AM

जमशेदपुर : साकची जामा मस्जिद के पास बने नये स्टैंड से सोमवार से मिनी बसों का परिचालन शुरू हो गया. पूजा-अर्चना के बाद सुबह 11 बजे से शहर की सभी 11 मार्ग की बसों की रवानगी स्टैंड से होने लगी. जुस्को की ओर 2 एकड़ जमीन में आधुनिक सुविधाओं से युक्त मिनी बस स्टैंड का निर्माण कराया गया है.

स्टैंड में मिनी बसों के प्रवेश और निकासी के लिए अलग-अलग गेट हैं. एक ड्राॅप लाइन से तीन मार्ग की बसें चल रही हैं. यात्रियों की सुविधा के लिए यात्री शेड, लोहे की कुर्सी, डिस्प्ले बोर्ड भी लगाये गये हैं.
तीसरी बार शहर में बदला मिनी बस स्टैंड. शहर में तीसरी बार मिनी बस का स्टैंड साेमवार को बदल गया. 27 जुलाई 2004 से साकची पोस्ट ऑफिस के समीप से मिनी बसें चल रही थी. जबकि 1975 से 2004 तक मिनी बसों का परिचालन साकची बड़ा गोलचक्कर के समीप बिहार राज्य पथ निगम के डिपो के समीप से होता था.

Next Article

Exit mobile version