कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद इलाज कराने का दिया आदेश, अखिलेश को इलाज के लिए एम्स लाया, तीन घंटे में वापस भेजा जेल

जमशेदपुर: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस मुठभेड़ के बाद पत्नी गरिमा सिंह संग गिरफ्तार अखिलेश सिंह को कोर्ट के आदेश पर गुरुग्राम पुलिस दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज कराने ले गयी. एम्स में तीन घंटे तक अखिलेश सिंह का इलाज करने के बाद वापस कड़ी सुरक्षा में भोंडसी जेल भेज दिया गया. अब अखिलेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 10:42 AM
जमशेदपुर: हरियाणा के गुरुग्राम में पुलिस मुठभेड़ के बाद पत्नी गरिमा सिंह संग गिरफ्तार अखिलेश सिंह को कोर्ट के आदेश पर गुरुग्राम पुलिस दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज कराने ले गयी. एम्स में तीन घंटे तक अखिलेश सिंह का इलाज करने के बाद वापस कड़ी सुरक्षा में भोंडसी जेल भेज दिया गया.
अब अखिलेश सिंह का जेल के अस्पताल में इलाज चलेगा. अखिलेश को इलाज पर भेजने के पहले सोमवार को अदालत में अखिलेश सिंह के अधिवक्ता और सरकारी वकील ने अपना-अपना पक्ष रखा.
अदालत में अखिलेश सिंह के अधिवक्ता ने निजी खर्च पर अखिलेश सिंह का इलाज कराने की दलीले दी. इधर, सरकारी वकील ने अखिलेश का इलाज दिल्ली के एम्स में कराने को लेकर बात रखी. अदालत ने अपने फैसला में अखिलेश सिंह को दिल्ली के एम्स में इलाज कराने का निर्देश दिया.

Next Article

Exit mobile version