गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की हुई बैठक, सर्वसम्मति से चुने गये प्रधान, महेंदर बने कमेटी के प्रधान

जमशेदपुर: नामदा बस्ती गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई, जिसमें सर्वसम्मति से महेंदर सिंह को अगले तीन वर्ष के लिए प्रधान चुना गया. चुनाव के पहले गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव गुलशन सिंह ने तीन वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. इसके बाद कमेटी भंग कर चेयरमैन अजीत सिंह सरली की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 8:33 AM

जमशेदपुर: नामदा बस्ती गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई, जिसमें सर्वसम्मति से महेंदर सिंह को अगले तीन वर्ष के लिए प्रधान चुना गया. चुनाव के पहले गुरुद्वारा कमेटी के महासचिव गुलशन सिंह ने तीन वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. इसके बाद कमेटी भंग कर चेयरमैन अजीत सिंह सरली की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया आरंभ की गयी. सर्वसम्मति से महेंदर सिंह का नाम लिया. संगत ने बोले सोनिहाल, सतश्री अकाल का जयकारा बोलकर सहमति जतायी.

इस मौके पर भगत सिंह, सुरजीत सिंह, अजीत सिंह, परमजीत सिंह, निर्मल सिंह, बलकार सिंह, सेंट्रल स्त्री सत्संग सभा की प्रधान कमलजीत कौर, गुरमीत कौर, सतवंत कौर, सरन कौर, बलविंदर कौर, सुखदेव सिंह, राजबीर सिंह, मलकीत सिंह, जसपाल सिंह समेत काफी संख्या में संगत मौजूद थी. अंत में सभी का धन्यवाद ज्ञापन दलजीत सिंह ने किया.
सुंदरनगर गुरुद्वारा कमेटी ने संभाला पदभार : नानक कुटीर गुरुद्वारा सुंदरनगर में मंगलवार को श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी का प्रकाशोत्सव मनाया गया. सर्वप्रथम सहज पाठ की समाप्ति के बाद कीर्तन दरबार हुअा और संगत के बीच लंगर वितरित हुआ. संगत के बीच सचिव हरिशरण सिंह ने तीन वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया. इसके बाद सविंदर सिंह ने नवनिर्वाचित प्रधान रविंदर सिंह को पदभार सौंपा. रविंदर सिंह को 31 अगस्त को गुरुद्वारा कमेटी की हुई बैठक में अगले तीन वर्ष के लिए प्रधान चुना गया था. इस मौके पर चयरमैन बलदेव सिंह, हरजीत सिंह, मलकीत सिंह, जोतिंदरपाल सिंह, जगजीत सिंह, त्रिलोचन सिंह, स्त्री सत्संग सभा और नौजवान सभा के पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version