आदित्यपुर में भी पाइप से जलापूर्ति की जाये

आदित्यपुर. सामाजिक संस्था जन कल्याण मोरचा आदित्यपुर द्वारा सरकार के प्रधान सचिव, कोल्हान के आयुक्त व उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर शहरबेड़ा जलापूर्ति योजना के तहत आदित्यपुर क्षेत्रों में पाइप लाइन के माध्यम से जलापूर्ति करने की मांग की गयी. ज्ञापन में कहा गया है कि आदित्यपुर नगर निगम के शहरबेड़ा स्थित सुवर्णरेखा नदी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 9:59 AM
आदित्यपुर. सामाजिक संस्था जन कल्याण मोरचा आदित्यपुर द्वारा सरकार के प्रधान सचिव, कोल्हान के आयुक्त व उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर शहरबेड़ा जलापूर्ति योजना के तहत आदित्यपुर क्षेत्रों में पाइप लाइन के माध्यम से जलापूर्ति करने की मांग की गयी. ज्ञापन में कहा गया है कि आदित्यपुर नगर निगम के शहरबेड़ा स्थित सुवर्णरेखा नदी से बागबेड़ा तक पाइप लाइन के सहारे जलापूर्ति किये जाने की योजना की जानकारी मिली है.

इसके लिए कई जगहों पर पाइप बिछाने के लिए पाइप गिराने का काम भी शुरू कर दिया गया है. मोरचा द्वारा मांग किया गया कि पाइप लाइन आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के जिस बस्ती से होकर गुजरने वाली है. उक्त बस्ती के लोगों को भी उक्त योजना का लाभ दिया जाये. अन्यथा मोरचा आंदोलन करने को बाध्य होगा. वहीं मोरचा के सदस्यों ने बताया कि उक्त क्षेत्र के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version