याद किये गये शहीद जवान

हजारीबाग : झारखंड पुलिस अकादमी हजारीबाग में सोमवार को संस्मरण दिवस मनाया गया. मौके पर ड्यूटी के दौरान शहीद जवानों को याद किया गया. अकादमी के निदेशक टी कंदसामी ने परिसर में शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किया. मौके पर पुलिस जवानों ने शहीद के सम्मान में गन डाउन किया. निदेशक ने कहा कि एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 12:59 AM

हजारीबाग : झारखंड पुलिस अकादमी हजारीबाग में सोमवार को संस्मरण दिवस मनाया गया. मौके पर ड्यूटी के दौरान शहीद जवानों को याद किया गया. अकादमी के निदेशक टी कंदसामी ने परिसर में शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किया. मौके पर पुलिस जवानों ने शहीद के सम्मान में गन डाउन किया.

निदेशक ने कहा कि एक सितंबर 2018 से 31 अगस्त 2019 तक देश के विभिन्न शस्त्र बलों के 292 जवान व अधिकारी कर्तव्य के दौरान शहीद हुए हैं. निदेशक ने झारखंड के शहीद एएसआइ गोवर्धन पासवान, मनोधन हांसदा, पुलिस कर्मी धनेश्वर महतो, डिबरू पूर्ति व युधिष्ठिर मलुवा को याद किया गया. मौके पर डीएसपी आरके मेहता, रोशन गुड़िया, अभय झा, सार्जेंट संजय कुमार, विधि अनुदेशक संजय कुमार राणा समेत कई पुलिस कर्मी व आइआरबी के जवान मौजूद थे. इधर, हजारीबाग पुलिस केंद्र में भी संस्मरण दिवस मनाया गया.

Next Article

Exit mobile version