महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज

छात्र संगठन एआइडीएसओ ने दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर जतायी चिंता, एसपी को दिया ज्ञापन हजारीबाग : सदर थाना में विधवा महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में बुधवार को मामला दर्ज किया गया. दर्ज मामले के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघानी गांव के अमरेश पासवान, उसकी भाभी व अन्य चार अज्ञात लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:14 AM

छात्र संगठन एआइडीएसओ ने दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर जतायी चिंता, एसपी को दिया ज्ञापन

हजारीबाग : सदर थाना में विधवा महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में बुधवार को मामला दर्ज किया गया. दर्ज मामले के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघानी गांव के अमरेश पासवान, उसकी भाभी व अन्य चार अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. यह मामला पीड़िता के बयान पर सदर थाना कांड संख्या 189-17 में दर्ज किया गया है.
ज्ञात हो कि 17 जून की सुबह एक लाल रंग की विक्टा में विधवा को सदर अस्पताल के पानी टंकी के निकट से जबरन बैठा कर ले गये. विधवा के साथ वाहन में बैठे युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. बाद में आरोपियों ने देर शाम कटकमदाग थाना क्षेत्र के सुल्ताना जंगल स्थित सड़क के पास वाहन से उतार कर फरार हो गये. विधवा महिला अचेत अवस्था में थी. स्थानीय लोगों ने महिला को सदर अस्पताल पहुंचा दिया.
पीड़ित महिला का इलाज सदर अस्पताल में होने के बाद उसे महिला थाना पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से थाना ले गयी है. इस मामले के आरोपियों की तलाश सदर पुलिस कर रही है. इधर, महिला व लड़कियों की सुरक्षा को लेकर छात्र संगठन एआइडीएसओ ने एसपी मयूर पटेल से मिल कर ज्ञापन दिया. ज्ञापन में 17 जून की सुबह विधवा महिला के अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की है.
कहा कि हजारीबाग का माहौल महिला व छात्राओं के लिए बिगड़ता जा रहा है. लड़कियों की सुरक्षा के लिए व्यापक स्तर पर व्यवस्था करने की मांग की. लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटना पर जल्द से जल्द विराम लगे, इसके लिए पुलिस प्रशासन को चुस्त दुरुस्त करने की मांग की है. ज्ञापन सौंपने वालों में आशीष कुमार, जीवन यादव, शेखर उपाध्याय, मो सजल, शाकिब खान, नीतू मेहता, पूजा कुमारी, अंशु अनमोल मेहता शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version