नमो ऐप के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम का संवाद, हजारीबाग के टुडू व सर्वेंद्र से की ये बात

हजारीबाग : हमारा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पांच संसदीय क्षेत्र के दो-दो भाजपा नेताओं से सीधे बातचीत की. हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के दो जगहों ऋषभ वाटिका (डेमोटांड़) और रामगढ में एलइडी स्क्रीन लगाये गये थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्धारित समय 11 बजे स्क्रीन पर आये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 6:41 AM

हजारीबाग : हमारा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पांच संसदीय क्षेत्र के दो-दो भाजपा नेताओं से सीधे बातचीत की.

हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के दो जगहों ऋषभ वाटिका (डेमोटांड़) और रामगढ में एलइडी स्क्रीन लगाये गये थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निर्धारित समय 11 बजे स्क्रीन पर आये. सबसे पहले गाजियाबाद के दो भाजपा नेताओं से बात करने के बाद हजारीबाग क्षेत्र की बारी आयी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हजारीबाग के भाजपा नेताओं से जैसे ही जुड़े मौके पर उपस्थित भाजपा नेता उत्साहित होकर जय-जयकार करने लगे. प्रधानमंत्री ने भाजपा जिला कमेटी के उपाध्यक्ष मरियम टुडू और युवा मोरचा के अध्यक्ष सर्वेंद्र मिश्रा से बात की. समय के अभाव के कारण पांच लोगों की जगह दो से ही सीधी बात हुई. रामगढ़ में कार्यक्रम स्थल पर सांसद सह केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा और हजारीबाग में सांसद प्रतिनिधि प्रो सुरेंद्र सिन्हा नेतृत्व कर रहे थे.भाजपा नेता मरियम टुडू ने प्रधानमंत्री से पूछा कि हमारी सरकार इतना काम कर रही है. फिर भी विपक्ष हल्ला क्यों करता है.

प्रधानमंत्री ने कहा : हम हर क्षेत्र के लिए योजनाएं लाये हैं. किसी एक काम को छोड दिया तो विपक्ष मुद्दा बनाता है. लेकिन आदिकाल से इतिहास रहा है. विरोधियों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा था. हर काल में ऐसे लोग अच्छे काम का विरोध करते हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. सर्वेंद्र मिश्रा ने कहा कि वह सांसद जयंत सिन्हा के क्षेत्र से बोल रहे हैं.

यहां विकास के काफी काम हुए हैं. आगे मार्गदर्शन दें. प्रधानमंत्री ने कहा : विकास के सभी कामों को लेकर जनता के बीच जायें. जब जनता का साथ है तो विकास होगा ही. हम पूरे देश में सर्वांगीण विकास चाहते हैं. शौचालय भी सबको मिल रहे हैं. विकास के कामों में जात और संप्रदाय का भेद नहीं होगा.

Next Article

Exit mobile version