Jharkhand : दारू के तालाब में मिले तीन रॉकेट लांचर

दारू : झारखंड की राजधानी रांची से 90 किलोमीटर दूर स्थित हजारीबाग जिले के दारू प्रखंड में एक तालाब से तीन रॉकेट लांचर मिले हैं. रॉकेट लांचर रविवार को उस वक्त मिला, जब कुछ लोग मछली पकड़ने के लिए तालाब में गये थे. जाल में तीन रॉकेट लांचर मिलने से पूरे इलाके में हलचल मच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2018 11:39 AM

दारू : झारखंड की राजधानी रांची से 90 किलोमीटर दूर स्थित हजारीबाग जिले के दारू प्रखंड में एक तालाब से तीन रॉकेट लांचर मिले हैं. रॉकेट लांचर रविवार को उस वक्त मिला, जब कुछ लोग मछली पकड़ने के लिए तालाब में गये थे. जाल में तीन रॉकेट लांचर मिलने से पूरे इलाके में हलचल मच गयी. ग्रामीण भयभीत हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और तीनों रॉकेट लांचर को अपने कब्जे में ले लिया.

बताया जाता है कि दारू थाना क्षेत्र के मेड़कुरी पंचायत के चोरहेत गांव के बेहरवा तालाब में ग्रामीण मछली मार रहे थे. मछली मारने के लिए तालाब में जाल फेंका गया. जाल बाहर निकाला, तो देखा कि इसमें मछलियों के साथ-साथ तीन रॉकेट लांचर भी हैं. इसकी सूचना जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी. पुलिस को भी लोगों ने खबर दी.

दारू थाना के एएसआइ प्रेम पीटर बाखला तत्काल दल-बल के साथ वहां पहुंचे. बाखला ने तीनोंरॉकेटलांचरको अपने कब्जे में लियाऔर थाना ले आये. उन्होंने बताया कि तीनों लांचर डिफ्यूज्ड हैं. लेकिन, तालाब मेंकैसेपहुंचे, इसकी जानकारी जांच के बाद ही मिल पायेगी.

Next Article

Exit mobile version