14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगोड्डागोड्डा : सीएम से मिलीं विधायक दीपिका पांडेय सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री से मांगा इस्तीफा

गोड्डा : सीएम से मिलीं विधायक दीपिका पांडेय सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री से मांगा इस्तीफा

बीजेपी के मुताबिक़ उन्हें झारखंड के मुख्यमंत्री कहीं मिल नहीं रहे है. इस कारण बता देना चाहती हूं कि सीएम राज्य में हैं.

गोड्डा : महागामाा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्य की मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवास पर मंगलवार को मुलाकात कर अपनी चट्टानी एकता का परिचय दिया है. श्रीमती पांडेय ने मुख्यमंत्री के साथ अपनी तसवीर शेयर करते हुए आक्रोश व्यक्त कर कहा कि उन्हें इस बात पर ताज्जुब है कि बीजेपी की इडी, दिल्ली पुलिस, आइबी मिलकर भी एक मुख्यमंत्री को नहीं खोज पा रही है. मतलब पूरी तरह से गृह मंत्री की विफलता का प्रमाण है. गृह मंत्री को तत्काल प्रभाव से इस्तीफ़ा देना चाहिए, ताकि देश की एजेंसियों का इक़बाल क़ायम रहे. कहा कि बीजेपी के मुताबिक़ उन्हें झारखंड के मुख्यमंत्री कहीं मिल नहीं रहे है. इस कारण बता देना चाहती हूं कि सीएम राज्य में हैं.

अबुआ आवास के लाभुकों का चयन गंभीरता से करने के निर्देश

गोड्डा सदर प्रखंड कार्यालय में प्रखंड स्तरीय 20 सूत्री की बैठक हुई. बैठक सोम मरांडी की अध्यक्षता में की गयी. बैठक में बीडीओ दयानंद जायसवाल, सीओ अनिल रविदास सहित विधायक की ओर से मनोनीत सदस्य रामनरेश यादव आदि थे. इसके अलावा पंचायत के अन्य पदाधिकारी को भी आमंत्रित किया गया था. बैठक में अबुआ आवास सहित चापानलों को दुरूस्त करने का मामला गंभीरता से उठाया गया. श्री यादव ने बैठक में बताया कि क्षेत्र में भ्रमण के दौरान अबुआ आवास के लाभुकों का चयन करने में लापरवाही मिली है. अबुआ आवास के प्रति गंभीरता से सर्वेक्षण करने की आवश्यकता पर जोर दिया. कहा कि किसी भी प्रकार के गलत मनसा से अयोग्य लाभुकों का चयन न होने सके. इस संबंध में प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी, प्रखंड समन्वयक अबुआ आवास को निर्देश दिया गया कि उपरोक्त निर्देश का अनुपालन करते हुए समुचित कार्रवाई करें. इसके अलावा भी अन्य मुद्दों को गंभीरता से उठाया गया.

Also Read: गोड्डा से पीरपैंती तक जल्द चलेगी ट्रेन, नयी रेल लाइन का रास्ता साफ, पहले फेज में महागामा तक बिछेगी पटरी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें