अयोध्या में चार महीने में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा शुरू: शाह

बरहरवा/गोड्डा : गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में पाकुड़ िवस के बरहरवा व गोड्डा के पोड़ैयाहाट में चुनावी सभा को संबोधित किया. श्री शाह ने शिवगादीधाम के बाबा गाजेश्वरनाथ, वीर शहीद सिदो-कान्हू व फूलो-झानो की धरती को नमन कर संबोधन की शुरुआत की. इस मौके पर श्री शाह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2019 3:24 AM

बरहरवा/गोड्डा : गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में पाकुड़ िवस के बरहरवा व गोड्डा के पोड़ैयाहाट में चुनावी सभा को संबोधित किया. श्री शाह ने शिवगादीधाम के बाबा गाजेश्वरनाथ, वीर शहीद सिदो-कान्हू व फूलो-झानो की धरती को नमन कर संबोधन की शुरुआत की. इस मौके पर श्री शाह ने कहा कि 70 साल से लंबित राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है. चार माह के अंदर अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा.

श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस की गोद में बैठ कर हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. उनका सपना पूरा नहीं होगा. झारखंड के युवाओं ने अब ठान लिया है कि विकास करनेवाली भाजपा की सरकारफिर से झारखंड में बनायेंगे. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल बाबा, आपके 50 वर्ष का कार्यकाल मेरे पांच साल के कार्यकाल के बराबर है. अगर बहस करनी है, तो राहुल बाबा हमारे एक युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से चौक-चौराहे पर आकर कर मिलें. अंगुलियों में विकास गिना दिया जायेगा. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि झारखंड में कुछ लोग जबरन धर्म परिवर्तन करा रहे हैं, उन्हें अब सबक सिखाया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version