15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगिरिडीहझारखंड: गिरिडीह में दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, स्थिति नियंत्रण में, कैंप कर रही पुलिस

झारखंड: गिरिडीह में दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, स्थिति नियंत्रण में, कैंप कर रही पुलिस

बताया जा रहा है कि गिरिडीह के सेंट्रलपिट में बुधवार की रात को दुर्गा मंडप के समीप एक युवक मोबाइल पर बात कर रहा था. इसी बीच कुछ युवकों ने उस युवक को मोबाइल पर बातचीत करने से मना कर दिया. इसी विवाद में दोनों पक्षों के बीच पथराव के बाद स्थिति तनावपूर्ण है.

गिरिडीह, मृणाल: झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सेंट्रलपिट में गुरुवार की सुबह दो पक्षों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया. हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस पदाधिकारियों को मिली तो पूरी पुलिस फोर्स की टीम मौके पर पहुंचकर पथराव कर रहे दोनों पक्ष के लोगों को खदेड़ कर भगा दिया. फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात हैं.

दोनों पक्षों में शुरू हो गया पथराव

बताया जा रहा है कि सेंट्रलपिट में बुधवार की रात को दुर्गा मंडप के समीप एक युवक मोबाइल पर बात कर रहा था. इसी बीच कुछ युवकों ने उस युवक को मोबाइल पर बातचीत करने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर फिर से स्कॉर्पियो पर सवार होकर कुछ युवक मौके पर पहुंचे और फोन पर बात करने से मना करने वाले युवक को उठा कर ले गए. इसी के बाद मामला बढ़ गया. इसी विवाद को लेकर आज पंचायत होने वाली थी और पंचायत के दौरान ही अचानक दोनों पक्ष के लोगों के बीच पथराव शुरू हो गया.

Also Read: पलामू के संकेत ने YouTube में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, झारखंड का नंबर वन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने का है सपना

स्थिति नियंत्रण में

फिलहाल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. मौके पर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी कैलाश महतो, मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी, पचंबा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह, इंस्पेक्टर श्याम महतो समेत भारी संख्या में पुलिस के जवान कैंप किए हुए हैं.

Also Read: झारखंड: सरकारी विश्वविद्यालयों के अवकाश कैलेंडर में सोहराय की छुट्टी नहीं, छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें