17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गिरिडीह के बगोदर में नायक बस के मालिक को अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति गंभीर

एक के बाद नायक को तीन गोलियां मारी गयीं. तीनों गोली पेट में लगी है. बताते चलें कि नायक बस बरही से बरकट्ठा के बीच चलती है. सूचना मिलते ही बगोदर और गोरहर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गयी.

बगोदर : बगोदर और गोरहर के सीमावर्ती क्षेत्र में अपराधियों ने मंगलवार की शाम सात बजे एक बस मालिक काे गोली मार दी. घटना बगोदर थाना क्षेत्र के धरगुल्ली-कुदर मार्ग पर ढलकीटांड़ दुर्गा मंदिर के पीछे घटी. अज्ञात हमलावरों ने नायक बस के मालिक तालेवर नायक उर्फ तालेवर साव (45 वर्ष) को तीन गोलियां मारीं और फरार हो गये. गंभीर अवस्था में स्थानीय लोग पहले बस मालिक को इलाज के लिए बरकट्ठा सामुदायिक अस्पताल ले गये. वहां से हजारीबाग के एक निजी अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद नायक को रांची रेफर कर दिया गया. तालेवर नायक को बस संचालन के विवाद में गोली मारे जाने का अंदेशा है.

बताया जाता है कि तालेवर बाइक पर सवार होकर बरकट्ठा से अपने घर धरगुल्ली जा रहे थे. वह जैसे ही बगोदर थाना क्षेत्र के कुदर-धरगुल्ली पथ पर पहुंचे, पहले से घात लगाये बैठे हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी. एक के बाद नायक को तीन गोलियां मारी गयीं. तीनों गोली पेट में लगी है. बताते चलें कि नायक बस बरही से बरकट्ठा के बीच चलती है. सूचना मिलते ही बगोदर और गोरहर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गयी. तालेवर नायक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बरकट्ठा में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने तालेवर को लगी गोलियां निकाल दी थीं.

Also Read: गिरिडीह : पत्नी से हुआ झगड़ा, तो पति ने गुस्से में कर ली आत्महत्या

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें