18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगिरिडीहझारखंड : अमर बाउरी ने कहा - एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में दिखा मोदी का मैजिक

झारखंड : अमर बाउरी ने कहा – एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में दिखा मोदी का मैजिक

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुई भाजपा की जीत पर हर्ष जताया है. रविवार को गिरिडीह परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों में मोदी मैजिक की जीत हुई है.

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुई भाजपा की जीत पर हर्ष जताया है. रविवार को गिरिडीह परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों में मोदी मैजिक की जीत हुई है. तेलंगाना में भी जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत की स्थापना हो रही है. विकास को लेकर श्री मोदी की गारंटी के एवज में जनता ने आशीर्वाद दिया है. कांग्रेस ने हमेशा जनता को बरगलाने का काम किया है. एक सवाल के जवाब में श्री बाउरी ने कहा कि झारखंड की हेमंत सरकार जनता की भावनाओं से खेल रही है. झारखंड प्रदेश में लूट मची हुई है. जनता के लिए हेमंत सरकार परेशानी का सबब बन गयी है. उन्होंने कहा कि सरकार आपके द्वार के पिछले दो चरण में प्राप्त लाखों आवेदन पेंडिंग है. जिन समस्याओं के समाधान को लेकर लाभुकों ने आवेदन दिया था उस पर इस सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया. सेवा अधिकार कानून सुस्त पड़ गया है. हेमंत सरकार राज्य हित में कोई काम नहीं कर रही है. सिर्फ भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. कहा कि सरकार आपके द्वार महज एक आइवाश है. जनता के सवालों का सरकार के पास कोई जवाब नहीं है.

भाजपाइयों ने मनाया जीत का जश्न

तीन राज्यों में मिली जीत पर भाजपावयों ने जेपी चौक पर जश्न मनाया. इस दौरान पटाखा फोड़कर खुशी का इजहार किया. मौके पर नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, चुन्नूकांत, प्रकाश सेठ, संजय सिंह, कामेश्वर पासवान, सुरेश मंडल, मुकेश जालान, श्याम प्रसाद, संजीत सिंह, प्रो. विनीता कुमारी, शालिनी वैश्कियार, अनिल वर्मा, प्रकाश दास, दीपक स्वर्णकार आदि मौजूद थे.

Also Read: गिरिडीह : 42 हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, 25 एकड़ में लगी फसलों को रौंदा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें