24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एटीएम से पैसा निकालते रंगे हाथ पकड़ाया उचक्का

राजधनवार : बैंक ऑफ इंडिया अरखांगो की एटीएम से धोखाधड़ी के तहत दूसरे का 24 हजार रुपये निकालते एक युवक को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. संबंधित शाखा के माध्यम से उसे धनवार पुलिस के हवाले कर दिया गया है. घटना शनिवार लगभग 12 बजे की है. भुक्तभोगी घोड़थंभा निवासी राजेश साव ने […]

राजधनवार : बैंक ऑफ इंडिया अरखांगो की एटीएम से धोखाधड़ी के तहत दूसरे का 24 हजार रुपये निकालते एक युवक को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. संबंधित शाखा के माध्यम से उसे धनवार पुलिस के हवाले कर दिया गया है. घटना शनिवार लगभग 12 बजे की है. भुक्तभोगी घोड़थंभा निवासी राजेश साव ने बताया कि उसके एक बगलगीर ने अपनी बीमार मां के इलाज के लिए मुंबई से उसके खाते में पैसा भेजा था.

वह पैसा निकालने बैंक ऑफ इंडिया अरखांगों कीएटीएम पहुंचा. गलती से 10 हजार की जगह एक हजार रुपये की निकासी हो गयी. दोबारा निकासी के लिए कार्ड डाला तो एटीएम हैंग हो गया. कैंसल बटन दबाने का प्रयास किया, लेकिन बगल खड़ा युवक ने उसे क्लियर बटन दबाने की नसीहत दे डाली. कहा कि इस बटन से भी कैंसल हो जाता है.

जब वह एटीएम से बाहर आया तो उसके मोबाइल पर 15 हजार व 9 हजार की निकासी के संदेश मिले. राजेश ने तुरंत एटीएम रूम पहुंच उससे परची दिखाने की मांग की तो वह परची फाड़ कर भागने लगा. हल्ला होने पर लोगों ने भागते युवक को पकड़ लिया. पूछताछ में युवक ने अपना नाम रोहित कुमार यादव, ग्राम दुधीमाटी, जिला कोडरमा बताया है. वह खुद को जेजे कॉलेज तिलैया का इंटर का छात्र भी बता रहा है. उसके पास से पुलिस ने निकाली गयी राशि भी बरामद कर ली है. भुक्तभोगी ने इस बाबत धनवार थाना में प्राथमिकी आवेदन दिया है.

अरखांगों में हो चुकी हैं कई घटनाएं : एटीएम से अवैध निकासी की घटना अरखांगों में अक्सर होती रहती है. 13 जनवरी 14 को स्टेट बैंक घोड़थंभा की एटीएम से जरूवाडीह निवासी मिन्हाज अली का 32700 रुपये, 27 जून को स्टेट बैंक घोड़थंभा से दिनेश पांडेय का 30 हजार रुपये पहले भी अवैध रूप से उचक्कों द्वारा निकासी किया जा चुका है, जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. अब रोहित की गिरफ्तारी से एटीएम उचक्कों के राज खुलने की उम्मीद जतायी जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें