चाकुलिया में 8 से 10 घंटे गुल रहती है बिजली: समीर महंती

चाकुलिया : चाकुलिया में बिजली की आंख मिचौली से परेशान होकर भाजपा नेता समीर महंती बिजली विभाग के पदाधिकारियों से मुलाकात करने सोमवार को कार्यालय पहुंचे. सहायक अभियंता शिवनंदन महतो की अनुपस्थिति में कर्मचारियों से बार-बार बिजली कट होने की जानकारी मांगी गई. संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर समीर महंती ने बिजली विभाग के जीएम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 3:21 AM

चाकुलिया : चाकुलिया में बिजली की आंख मिचौली से परेशान होकर भाजपा नेता समीर महंती बिजली विभाग के पदाधिकारियों से मुलाकात करने सोमवार को कार्यालय पहुंचे. सहायक अभियंता शिवनंदन महतो की अनुपस्थिति में कर्मचारियों से बार-बार बिजली कट होने की जानकारी मांगी गई.

संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर समीर महंती ने बिजली विभाग के जीएम से दूरभाष पर संपर्क की. उनसे कहा गया कि चाकुलिया में आये दिन बिजली की समस्या उत्पन्न हो रही है. बिना किसी कारण के 8 से 10 घंटे तक बिजली का गायब रहना चाकुलिया में आम बात हो गयी है. जीएम ने बताया कि रविवार को बिजली के तार पर पेड़ गिरने से 10 घंटे तक बिजली गायब थी. उन्होंने कहा कि दो-तीन दिनों के भीतर में बिजली व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी. मौके पर मो गुलाब, राजा बारीक, वासुदेव महतो आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version