घाटशिला : रेल क्षेत्र से भिखारिन का शव बरामद

घाटशिला : घाटशिला रेलवे स्टेशन के गोपालपुर पश्चिम केबिन के पास सोमवार की सुबह जीआरपी ने 65 वर्षीय वृद्धा का शव बरामद किया. जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि बीते 10 दिनों से वृद्धा आसपास के क्षेत्र में भिक्षाटन कर रही थी. जीआरपी मामले की जांच कर रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2017 2:34 AM

घाटशिला : घाटशिला रेलवे स्टेशन के गोपालपुर पश्चिम केबिन के पास सोमवार की सुबह जीआरपी ने 65 वर्षीय वृद्धा का शव बरामद किया. जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों ने बताया कि बीते 10 दिनों से वृद्धा आसपास के क्षेत्र में भिक्षाटन कर रही थी. जीआरपी मामले की जांच कर रही है.

आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि 27 अगस्त की चार बजे गोपालपुर शिव मंदिर और आसपास के क्षेत्र में वृद्धा को भीख मांगते देखा गया था. जीआरपी ने बताया कि शव का अंत्यपरीक्षण मामले में वरीय पदाधिकारी से बात की जायेगी. आदेश मिलने पर अंत्यपरीक्षण कराया जायेगा.

वरना शव दफनाया जायेगा. अगर वृद्धा का कोई वारिश शाम तक आता है तो उसे शव सौंप दिया जायेगा. वृद्धा शव गोपालपुर पुराना केबिन की फर्श पर पड़ा है. वृद्धा के चेहरे पर चिट्टियां रेंग रही हैं. वृद्धा का शरीर पूरी तरह से ढंका हुआ है.

Next Article

Exit mobile version