17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डीआइजी कोयलांचल ने की एसपी-डीएसपी व इंस्पेक्टरों के साथ समीक्षा बैठक, कहा अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे नक्सली

डीआइजी कोयलांचल श्री झा ने कहा कि साइबर अपराध को खत्म करने के लिए भी बोकारो पुलिस की टीम पूरी तरह तैयार है. बोकारो एसपी के नेतृत्व में साइबर एक्सपर्ट की टीम लगातार साइबर क्रिमिनल के मंसूबे पर पानी फेरती जा रही है.

बोकारो : कैंप दो स्थित एसपी कार्यालय के सभागार में शुक्रवार को डीआइजी कोयलांचल ने विधि व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की. अध्यक्षता करते हुए डीआइजी कोयलांचल सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि नक्सलियों की कमर हमने तोड़ दी है. उनका सफाया लगभग हो चुका है, जो थोड़े बहुत बचे हुए हैं. खुद के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. खुद को साबित करने के लिए कहीं पर्चा छोड़ रहे हैं, कहीं छुटपुट घटनाएं कर रहे हैं. उन सभी से भी निबटने की तैयारी पूरी कर ली गयी है. हर हाल में उनके मंसूबे को ध्वस्त करेंगे. बैठक का संचालन एसपी बोकारो प्रियदर्शी आलोक ने किया.

साइबर अपराध को खत्म करने के लिए भी बोकारो पुलिस की टीम तैयार

डीआइजी कोयलांचल श्री झा ने कहा कि साइबर अपराध को खत्म करने के लिए भी बोकारो पुलिस की टीम पूरी तरह तैयार है. बोकारो एसपी के नेतृत्व में साइबर एक्सपर्ट की टीम लगातार साइबर क्रिमिनल के मंसूबे पर पानी फेरती जा रही है. हाल के दिनों में लगातार हमने कई साइबर अपराधियों को जेल के पीछे पहुंचा दिया है.

हमारे पास बेहतरीन पुलिस अधिकारियों की टीम

हमारे पास बेहतरीन पुलिस अधिकारियों की टीम है, जो अपराध को नियंत्रित करने में सक्षम है. किसी भी क्रिमिनल को अपराध करने की किसी भी हाल में छूट नहीं दी जा सकती है. इससे अपराधी बखूबी समझ ले. टुंडी में साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए टीम के साथ जो हादसा हुआ है. वह दुखद है. सर्च अभियान जारी है, जवान को खोजने के लिए प्रशिक्षित गोताखोरों का दल लगा है.

शांति समिति की बैठक करने व सुरक्षा व्यवस्था में चौकसी बरतने का निर्देश

डीआइजी श्री झा ने कहा कि सभी थाना में शांति समिति की बैठक करें. सुनिश्चित करें कि समाज का हर तबका शांति व्यवस्था में अहम भूमिका निभाये. सभी क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त रहे. किसी भी तरह से किसी को भी परेशानी नहीं हो. इसका भी ध्यान रखें. पुलिस अधिकारी अपने क्षेत्र में गश्ती व्यवस्था को तेज करें.

Also Read: धनबाद : कोयला और होटल कारोबारियों के यहां तीन करोड़ रुपये के आभूषण मिले

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें