19.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद : महिला पर डायन का आरोप लगा ससुराल वालों ने मैला पिलाया

इस संबंध में पुलिस ने भादवि की धारा 323, 325, 354, 504 व डायन प्रतिषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने कहा कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

धनबाद : गोविंदपुर थाना अंतर्गत रजवार टोला गोड़तोपा में एक महिला को ससुराल वालों ने डायन कहकर प्रताड़ित किया गया. उसके साथ मारपीट व बदसलूकी की गयी. इतना ही नहीं उसे गोबर और मैला पिलाया. इस संबंध में उक्त महिला ने रविवार को गोविंदपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. महिला ने प्राथमिकी में लिखा है कि नसीम बीवी, पति अयूब अंसारी ने उन्हें डायन कहा. उसने यह भी कहा कि मेरे ससुर को तुम खा गयी हो और मुझे भी खा जाओगी. उन्होंने डायन होने की बात पूरे इलाके में प्रचारित कर दी. इससे अब गांव में उसके साथ कोई बात नहीं करता. न कोई मतलब रखता है. नसीमा बीवी, अरबाज अंसारी, पिता नईम अंसारी, अयूब अंसारी व अशरफ अंसारी पिता हाशिम अंसारी ने मिलकर उसे गोबर व मैला पिलाया. इसके बाद भैसुर अयूब अंसारी, गोतनी और भतीजे ने उसे मारा. पटक कर छाती में चढ़ गये. छाती में लात से मारा. इससे वह चोटिल हो गयी है. इस संबंध में पुलिस ने भादवि की धारा 323, 325, 354, 504 व डायन प्रतिषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने कहा कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दोषी लोगों को गिरफ्तार किया जायेगा.

धनबाद स्टेशन में लगी स्वचालित सीढ़ी बंद रहने से परेशानी

धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 2-3 में यात्री सुविधा के लिए लगायी गयी स्वचालित सीढ़ी आये दिन बंद रहती है. इस कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ती है. यात्री रेलवे से शिकायत कर रोष व्यक्त कर रहे हैं. शनिवार की देर रात केशव मिश्रा नामक आइडी से एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर मामले को ले रोष व्यक्त किया गया. लोगों को होने वाली परेशानियों को दिखाया गया है. सबसे अधिक परेशानी बुजुर्गों व बीमार लोगों को हो रही है. इसका समाधान की मांग की गयी है. शिकायत पर रेलवे की ओर से जल्द समाधान कराने का आश्वासन दिया गया है.

Also Read: पीएम नरेंद्र मोदी का धनबाद दौरा, 4 फरवरी को दो कार्यक्रमों में होंगे शामिल, एक दिन पहले पहुंच जाएंगे रांची

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें