25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद में राहुल गांधी रोड शो, सभा, पदयात्रा करेंगे : कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने सीबीआइ, इडी जैसी केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग किया है. विपक्षी नेताओं को डराया-धमकाया जा रहा है. कहा जाता है कि भाजपा में शामिल हो जायें या गठबंधन कर लें.

धनबाद : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ज्योति सिंह ने कहा है कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी फरवरी के पहले सप्ताह में झारखंड आयेंगे. पश्चिम बंगाल से संताल परगना के रास्ते धनबाद पहुंचेंगे. धनबाद में पदयात्रा, रोड शो के साथ-साथ एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे. यहां पर रात्रि विश्राम भी होगा. श्री सिंह ने रविवार को यहां सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी की भारत छोड़ो न्याय यात्रा मुर्शीदाबाद से पाकुड़ आयेगी. वहां से दुमका, देवघर, जामताड़ा होते हुए धनबाद पहुंचेगी. धनबाद पहुंचने की तिथि तय नहीं है. लेकिन, यह दो चार फरवरी के बीच होने की संभावना है. इसके लिए यात्रा को लेकर काम कर रही लॉजिस्टिक टीम झारखंड पहुंच चुकी है. एक-दो दिनों में मिनट-टू मिनट कार्यक्रम जारी हो जायेगा. कहा कि कांग्रेस नेता की न्याय यात्रा को देखते हुए ही घबरा कर यहां पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम तय किया गया है. पीएम पूरी तरह से बेचैन हो गये हैं. कांग्रेस की यात्रा का उद्देश्य लोगों को न्याय के लिए लड़ने के लिए जागरूक करने की है.

भाजपा में जाते ही विपक्षी नेताओं के कैसे मिट रहे हैं दाग

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने सीबीआइ, इडी जैसी केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग किया है. विपक्षी नेताओं को डराया-धमकाया जा रहा है. कहा जाता है कि भाजपा में शामिल हो जायें या गठबंधन कर लें. उनके साथ जाने पर सीएम, डिप्टी सीएम का पद दिया जा रहा है. इसका उदाहरण हेमंत विस्वाल, अजीत पवार जैसे कई नेता हैं. भाजपा से हाथ मिलाने के 15 दिन पहले तक खुद पीएम ने कहा था कि अजीत पवार ने 50 हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया है. सीबीआइ, इडी की जांच चल रही थी. अब क्या हुआ. असम के सीएम के खिलाफ भी कई घोटाला के आरोप लगे. सब ठंडा पड़ गया. आखिर भाजपा के किस डिटर्जेंट पाउडर से दाग धोये जा रहे हैं.

एक आयुष्मान नंबर से 7.50 लाख को कैसे मिला लाभ

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार में घोटाला का एक बड़ा उदाहरण आयुष्मान घोटाला है. एक आयुष्मान नंबर से 7.50 लाख लोगों को कैसे लाभ दिया गया. एनएचएआइ के एक किलोमीटर के निर्माण पर ढाई सौ करोड़ रुपये तक खर्च किये जा रहे हैं. प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह, प्रवक्ता राकेश सिन्हा, सतीश भुजमी, जिलाध्यक्ष संतोष सिंह, राशिद रजा अंसारी, मदम महतो, जावेद रजा, योगेंद्र सिंह योगी, सतपाल सिंह ब्रोका भी मौजूद थे.

Also Read: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 को आयेंगे धनबाद, आज तय होगा कार्यक्रम स्थल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें